प्रेमिका को छेड़ा तो शराबी ने कर दी दोस्त की हत्या, मरते दम तक पीटता रहा

प्रेमिका को छेड़ा तो शराबी ने कर दी दोस्त की हत्या, मरते दम तक पीटता रहा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-18 08:10 GMT
प्रेमिका को छेड़ा तो शराबी ने कर दी दोस्त की हत्या, मरते दम तक पीटता रहा

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (वैढ़न)। सोमवार को श्री गणेश उत्सव और विश्वकर्मा पूजा के रंग में डूबे शहर की शांति व्यवस्था में हैवानियत भरे एक मर्डर की वारदात से खलल पड़ गया। शाम करीब 4 बजे वैढ़न के गनियारी क्षेत्र में हुई वारदात में मृतक का नाम विजय बहादुर सोनी पिता शीतल प्रसाद 55 वर्ष बताया जाता है। जो अपने साथी बुल्लू सेठ उर्फ ज्यूत सोनी पिता मगरू सोनी 50 वर्ष के साथ उसकी माशूका के गनियारी स्थित एक किराये के मकान में बैठकर शराब पी रहा था। बताया जाता है दोनों जब शराब के नशे में धुत्त थे, तो विजय ने बुल्लू की माशूका को छेड़ दिया और यहीं से दोनों को विवाद शुरू हो गया। इस विवाद में बुल्लू अपने साथी विजय पर हावी हो गया था और वह उसे कमरे से घसीटते और मारते हुये बाहर तक ले गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार इस दौरान बुल्लू के सिर पर खून सवार था और वह हैवानों की तरह अपने साथी विजय को लात-घूंसों से उसके सीने पर लगातार वार कर रहा था। हालात बिगड़ते देख मौके पर कुछ स्थानीय लोग बीच-बचाव भी करने पहुंचे थे, लेकिन हैवान बन चुके बुल्ले ने किसी की एक न सुनी और उल्टे ही वह उसे रोकने वालों को धमकाने लगा। जिससे बीच-बचाव करने पहुंचे लोग भी भयभीत होकर किनारे हो गये। बताया जाता है उसके बाद भी बुल्लू नहीं रूका और वह विजय को तब तक लात-घूंसे से मारता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। विजय की मौके के बाद बुल्लू को जब एहसास हुआ कि विजय अब मर चुका है तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ। इसी बीच स्थानीय लोगों ने डॉयल 100 पुलिस को इसकी सूचना दे दी।


पुलिस ने शुरू की सर्चिंग
घटना स्थल पर सीएसपी विंध्यनगर अनिल सोनकर और वैढ़न टीआई मनीष त्रिपाठी अपने दल-बल के साथ जा पहुंचे और घटना की जानकारी लेने लगे। इसके बाद तत्काल पुलिस ने शहर के चारों ओर आरोपी बुल्लू सेठ के फरार होने की सूचना देकर पकडऩे का निर्देश दे दिये। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि बुल्लू माजन मोड़ तरफ देखा गया है, तो तत्काल पुलिस ने माजन मोड़़ से लेकर नवानगर, निगाही, जयंत सहित शहर से बाहर जाने वाले अन्य मार्गो पर यात्री बस, ऑटो सहित अन्य वाहनों की चेकिंग कर उसकी खोजबीन करने लगी। लेकिन इस दौरान पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली। अचानक शुरू हुई चेकिंग और नाकाबंदी से लोग भी भयभीत हो उठे थे। क्योंकि त्योहार का दिन होने से सडक़ पर बाकी दिनों के मुकाबले भीड़-भाड़ ज्यादा थी। ऐसे में चेकिंग करने में पुलिस को भी खासी मसक्कत करनी पड़ी।

त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठा मिला आरोपी
भले ही वाहनों की चेकिंग में आरोपी बुल्लू पुलिस के हाथ नहीं लगा। लेकिन पुलिस लगातार प्रयास में लगी थी और इसी क्रम में पुलिस को बुल्लू के बार्डर पार यूपी तरफ होने के सुराग मिले। जिसके बाद पुलिस अपने सूचना तंत्र के सहारे बुल्लू का ट्रैस करने में सफल हो गई। वह शक्तिनगर रेलवे स्टेशन में खड़ी त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठा था और चोपन का टिकट कटाया था। पुलिस नेआरोपी बुल्लू को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। 

Similar News