दिनदहाड़े महिला का मंगलसूत्र झपटकर बाइक सवार रफू-चक्कर

दिनदहाड़े महिला का मंगलसूत्र झपटकर बाइक सवार रफू-चक्कर

Anita Peddulwar
Update: 2021-01-11 10:44 GMT
दिनदहाड़े महिला का मंगलसूत्र झपटकर बाइक सवार रफू-चक्कर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपराजधानी में बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे। पुलिस को चुनौती देते हुए एक बार फिर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला का मंगलसूत्र झपट्टा मारकर उड़ा लिया। इसकी कीमत 20 हजार रुपए बताई जा रही है। नातिन को ट्यूशन क्लास से घर ले जाते समय 9 जनवरी का यह वारदात हुई।

पैदल ही जा रही थीं
 पुलिस सूत्रों के अनुसार, गीतानगर, मानकापुर निवासी पुष्पाबाई गणपतराव गोमासे 9 जनवरी को अपनी नातिन श्रेया को लेने उसके ट्यूशन क्लास गई थीं। वहां से श्रेया के साथ वह पैदल ही घर के लिए लौट रही थीं। बंधुनगर, हंसकृपा स्कूल के सामने स्थित चौक में बाइक पर सवार दो युवक आए। उनमें से एक ने पुष्पाबाई की गले से सोने का मंगलसूत्र पर झपट्टा मारा और फरार हो गए। घटना के बाद पुष्पाबाई गोमासे ने मानकापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों युवकों पर धारा 392,34 के तहत मामला दर्ज किया। 

युवक की पिटाई कर भागे
डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कोराडी क्षेत्र में सुंदर बिस्कुट कंपनी के पीछे 7 लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट की। घटना शनिवार को हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, इमरान सिद्दीकी सलाउद्दीन सिद्दीकी (36), चनकापुर निवासी शनिवार को परिवार के साथ  दोपहिया वाहन से जा रहा था। इस दौरान खापरखेड़ा रोड पर कोराडी परिसर में तालाब के पास 7 आरोपियों ने उसे रोका। आरोपियों ने इमरान को नीचे गिरा दिया। उसके बाद जमकर मारपीट की। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। इमरान ने घटना की शिकायत कोराडी थाने में दर्ज कराई। इमरान पर हमला करनेवाले कौन थे। उसे खुद भी नहीं पता है। पुलिस मारपीट का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News