यहां उफनाती नदी पार करने युवक ने लगा दी छलांग, तेज धार में बहा

यहां उफनाती नदी पार करने युवक ने लगा दी छलांग, तेज धार में बहा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-20 07:31 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। गांगीवाड़ा से होकर गुजरने वाली कुलबहरा नदी तेज बारिश की वजह से बुधवार शाम उफान पर थी। उफनाती नदी के दोनों ओर जाम की स्थिति बनी हुई थी। नदी के किनारे खड़े लोगों की भीड़ से निकला एक युवक नदी पार करने उतर गया। देखते ही देखते युवक लोगों की नजरों से गायब हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। काफी तलाश करने के बाद रेस्क्यू टीम की सहायता ली गई।

देहात थाना टीआई अर्चना जाट ने बताया कि बुधवार शाम नदी उफान पर थी। इसी दौरान गांगीवाड़ा निवासी 45 वर्षीय नंदकिशोर पिता मंगल सिंह ने नदी पार करने छलांग लगा दी। रेस्क्यू टीम मौके पर बुलाई गई थी। काफी देर तक तलाशी के बाद भी नंदकिशोर की जानकारी नहीं मिल सकी। देहात पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है।

देर शाम तक चली रेस्क्यू कार्रवाई

शाम लगभग 6 बजे घटना की जानकारी मिलते ही देहात थाने की टीम मौके पर पहुंची गई थी। काफी तलाश के बाद जब नंदू का पता नहीं चला तो रेस्क्यू टीम बुलाई गई है। नदी का तेज बहाव होने की वजह से टीम को लापता अधेड़ की तलाश करने में मशक्कत करनी पड़ी। देर शाम तक रेस्क्यू टीम को सफलता नहीं मिली थी।

रपटे में बहा युवक, लोगों ने बचाई जान

शहर के सोनपुर रोड पर नाले के तेज बहाव में एक मोटर साइकल सवार युवक बह गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने सतर्कता दिखाते हुए युवक को पानी के बहाव से बाहर निकाल लिया। कोतवाली में पदस्थ एसआई गफ्फूर खान ने बताया कि बुधवार दोपहर सोनपुर रोड स्थित रपटे के ऊपर से तेज बहाव को पार कर रहे सोनपुर निवासी दिनेश विश्वकर्मा मोटर साइकिल समेत नाले में बह गया था। लोगों ने दिनेश को तो नाले से बाहर निकाल लिया, लेकिन मोटर साइकिल को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Similar News