गोवा घूमने गए अकोला के 14 युवक, समुद्र में डूबने से 3 की मौत 2 लापता

गोवा घूमने गए अकोला के 14 युवक, समुद्र में डूबने से 3 की मौत 2 लापता

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-11 12:46 GMT
गोवा घूमने गए अकोला के 14 युवक, समुद्र में डूबने से 3 की मौत 2 लापता

डिजिटल डेस्क, अकोला। महाराष्ट्र के अकोला से 14 युवकों का दल गोवा घूमने के लिए गया हुआ था। सोमवार की सुबह गोवा पहुंचने के बाद 5 युवक कंलगुट के पास समुद्र में नहाने के लिए निकले थे। इन सभी 5 युवकों को तैरना नहीं आता था। यही कारण है कि वे समुद्र की तेज लहरों में अपने आपको नहीं संभाल सके और डूब गए। तीन युवकों की लाश तो किनारे के पास बरामद हो गई, जबकि दो युवकों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मरने वालों में अमरावती जिले के दर्यापुर पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कर्मचारी भी शामिल है।

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले बड़ी उमरी के विठ्ठल नगर परिसर के 14 युवक एक दल बनाकर सैर सपाटे के लिए गोवा गए थे। दल के सभी युवक सोमवार की सुबह 4 बजे के दौरान गोवा पहुंच गए। इसके बाद दल में शामिल प्रितेश गवली, चंदन गवली, उज्वल वाकोडे, किरण मस्के, शुभम वैद्य सुबह ही समुद्र में नहाने के लिए निकल गए थे।

 

 

नहाने के लिए युवकों ने जैसे ही समुद्र के पानी में छलांग लगाई उसकी तेज लहरें उन्हें पानी के भीतर खींचने लगी। तैरना न आने के कारण 5 युवकों की जलसमाधी हो गई। तेज लहरों ने प्रितेश गवली, चंदन गवली और उज्वल वाकोडे के मृत शरीर को किनारे की ओर धकेल दिया, किंतु किरण मस्के और शुभम वैद्य के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई।

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस, कोस्ट गार्ड व नेवी दल मौका-ए-वारदात पर पहुंच गया और शव को तलाशने के लिए चलाए जा रहे सर्च अभियान को तेज कर दिया। मृतकों में प्रितेश गवली अमरावती जिले के दर्यापुर पुलिस थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। गोवा में घटित इस घटना की जानकारी मिलते ही उमरी परिसर के साथ जिले में हड़कंप मच गया।

Similar News