महिला को अगवा कर 4 लोगों ने किया गैंग रेप, गला दबाकर कुएं में फेंका

महिला को अगवा कर 4 लोगों ने किया गैंग रेप, गला दबाकर कुएं में फेंका

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-01 07:43 GMT
महिला को अगवा कर 4 लोगों ने किया गैंग रेप, गला दबाकर कुएं में फेंका

डिजिटल डेस्क, सतना। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महिला के अपहरण, गैंग रेप व हत्या की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें 4 आरोपियों के विरूद्ध मामला कायम कर पुलिस जांच में जुट गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीआई संतोष तिवारी ने बताया कि पिछली रात करीब साढ़े 10 बजे 26 वर्षीय महिला सोहावल में रहने वाली बहन से मिलकर घर लौट रही थी। इस दौरान जैसे ही वह पतेरी के पास पहुंची, तभी मोटरसाइकिल पर आए 3 बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती, 2 युवकों ने झपट्टा मारकर उसे दबोच कर बाइक पर बैठा लिया वहीं तीसरा युवक एक्टिवा पर सवार हो गया। फिर आरोपीगण उसे संस्कार मैरिज गार्डन के पीछे एक कमरे में ले गए, जहां उनका चौथा साथी भी आ गया। आरोपियों ने बारी-बारी से महिला के साथ ज्यादती की और विरोध करने पर मारपीट कर गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। तब उसे उठाकर  कमरे के पास स्थित कुएं में फेंककर भाग निकले। आरोपी उसकी एक्टिवा भी ले गए। काफी देर बाद होश आने पर पीडि़ता किसी तरह कुएं से बाहर निकली और पैदल चलकर कमरे तक गई, जहां से पुलिस को सूचित किया। तकरीबन 1 बजे खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई, करीब 2 घंटे की तलाश के बाद पीडि़ता का पता चला तो उसे थाने लाकर पूछताछ की गई फिर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। हालत में सुधार होने पर दोपहर बाद बयान लेकर आईपीसी की धारा 366, 376 (डी) 392, 307 आईपीसी व एससी-एसटी एक्ट के तहत कायमी की गई।

ये हैं आरोपी
पीडि़ता ने आरोपियों की पहचान धीरू सिंह, दादू सिंह, रोहित गर्ग, अखंड सिंह के रूप में की। उसके बयान और प्रारंभिक जांच से मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी अखंड को हिरासत में ले लिया। हालांकि गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई, वहीं 3 अन्य की तलाश में तमाम संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। इस मामले की जांच सोहावल चौकी प्रभारी  मोहिनी शर्मा को सौंपी गई है।

नदी में मिली एक्टिवा
पीडि़ता ने अपने बयान में आरोपी के द्वारा एक्टिवा छीन लेने की बात कही थी, लिहाजा पुलिस उक्त गाड़ी का पता लगाने में जुटी थी। इसी दौरान जिगनहट के पास नदी में एक एक्टिवा मिलने की सूचना आई तो एसआई डीडी खान मौके पर गए और गाड़ी को निकलवाया, जो पीडि़ता की निकली।

 

Similar News