नागपुर सेंट्रल जेल से छूटकर आए युवक की सरेआम हत्या

नागपुर सेंट्रल जेल से छूटकर आए युवक की सरेआम हत्या

Anita Peddulwar
Update: 2021-02-23 05:59 GMT
नागपुर सेंट्रल जेल से छूटकर आए युवक की सरेआम हत्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  चार दिन पहले ही सेंट्रल जेल से जमानत पर बाहर आए गोपाल नगर निवासी नीलेश राजेश नायडू (35) की हत्या कर दी गई है। उसके मित्र प्रतीक सहारे पर भी चाकुओं से हमला किया गया, पर वह बच गया। सोनेगांव थाना क्षेत्र के जयताला आउटर रिंग रोड, पायोनियर सोसायटी के सामने स्थित रेलवे की खाली जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया। नीलेश नायडू पर भी हत्या, चोरी, हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं।

पुराने विवाद में दिया वारदात को अंजाम
पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोमवार की शाम नीलेश अपने दोस्त प्रतीक सहारे के साथ जयताला आउटर रिंग रोड के पास एकांत जगह पर बैठकर शराब पी रहा था।  तभी वहां चार-पांच युवक पहुंचे। आरोप है कि पुराने विवाद को लेकर उन युवकों ने नीलेश और प्रतीक के साथ मारपीट शुरू कर दी।  इसी दौरान युवकों ने चाकू से हमला कर नीलेश को मौत के घाट उतार दिया। नीलेश के दोस्त प्रतीक को भी घायल कर दिया और सभी फरार हो गए। घटना की जानकारी परिसर के लोगों ने पुलिस को दी। उसके बाद सोनेगांव पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जान बचाकर भागा प्रतीक
सूत्रों के अनुसार, नीलेश नायडू की हत्या करने से पहले युवकों ने उसके दोस्त प्रतीक पर हमला किया। वह अपनी जान बचाकर घटनास्थल से दूर भागा। वह नशे में था। युवकों ने उसकी भी जान लेने की कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही प्रतीक घायल अवस्था में पुलिस को मिला। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।  

एक साल पहले हुआ था नीलेश का विवाद
सूत्रों के अनुसार, वर्ष 2019 में जयताला आउटर रिंग रोड के पास एक दंपति के साथ नीलेश और उसके साथी अयूब ने मारपीट कर रामू नामक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया था। रामू गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उस समय इस मामले की शिकायत प्रताप नगर थाने में दर्ज कराई गई थी। 
 

Tags:    

Similar News