गोरेवाड़ा रिंग रोड पर हादसा : ट्रक का कट लगने से दोपहिया चालक की मौत,अन्य घटनाओं में 3 मृत

गोरेवाड़ा रिंग रोड पर हादसा : ट्रक का कट लगने से दोपहिया चालक की मौत,अन्य घटनाओं में 3 मृत

Anita Peddulwar
Update: 2021-07-29 07:42 GMT
गोरेवाड़ा रिंग रोड पर हादसा : ट्रक का कट लगने से दोपहिया चालक की मौत,अन्य घटनाओं में 3 मृत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दोपहिया वाहन पर सवार होकर भाई के घर जाते समय गोरेवाडा रिंग रोड पर ट्रक ने दोपहिया चालक के वाहन को कट मार दिया, जिससे उनकी ट्रक की पिछले पहिए में आने पर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक बाबूराव तेजराम लांजेवार (76) है। यह किराए से रहते थे। घटना 28 जुलाई को हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्लाॅट नं 58/2, एनआईटी, गार्डन के पास फ्रेंड्स काॅलोनी निवासी बाबूराव लांजेवार बुधवार को दोपहिया वाहन (एमएच-49-एए-3316) पर अपने भाई भोजराज तेजराम लांजेवार (53)  प्लाॅट नं 427, यशोधरानगर, वांजरा ले-आउट, नागपुर  के घर पर जा रहे थे। उनकी कोई महिला रिश्तेदार का निधन हो गया था।

इस दौरान  गोरेवाड़ा रिंग रोड से मानकापुर चौकी की ओर शफी नगर पुलिया के पास तेज गति से आ रहे ट्रक (एमएच-40-बीएल-2415) के आरोपी चालक ने वाहन लापरवाही से चलाते हुए बाबूराव के दोपहिया को कट मार दी। वह दोपहिया से नीचे गिर पड़े और ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आ गए। वह हादसे में कुचल गए। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही मानकापुर थाने की महिला वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वैजयंती मांडवधरे सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान गोरेवाड़ा रिंग रोड पर यातायात बाधित हो गया था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे शासकीय अस्पताल भेज दिया। मृतक बाबूराव के भाई भोजराज लांजेवार की शिकायत पर मानकापुर थाने की महिला सहायक पुलिस निरीक्षक पी.एम. शेंडे ने  आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279,304(अ) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लॉकडाउन में बंद पड़ा काम, पेंटर ने की आत्महत्या
अंबाझरी इलाके में एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम मनोज गौतम मून है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की? इस बारे में पुलिस की छानबीन शुरू है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मनोज पेंटिंग का काम करते थे, लेकिन लॉकडाउन में उनका यह काम भी बंद हो गया था। उन्हें शराब पीने का शौक था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अजय नगर अंबाझरी वाघमारे किराना दुकान के पास नागपुर निवासी मनोज गौतम मून ने गत 27 जुलाई को 4.15 से 4.45 बजे के दरमियान घर के छत में लोहे के हुक में नायलॉन रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। घटना के समय वह घर में अकेला था। परिजनों को घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस को सूचना दी। अंबाझरी थाने के उपनिरीक्षक शिंदे सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा   कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया। 

जुगाड़ टूटने से नीचे गिरा मजदूर,  मौत
निर्माणाधीन स्थान पर जुगाड़ टूटने से मजदूर की मौत हो गई। घटित प्रकरण को गणेशपेठ थाने में आकस्मिक मृत्यु के तौर पर दर्ज िकया गया है। धम्मनगर पारडी निवासी सहदेवराव शाहू था। मंगलवार की दोपहर सवा एक बजे के दौरान कॉर्टन मार्केट स्थित शनिवारी बस्ती में वह बाल्या माने नामक व्यक्ति के निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहा था। काम करने के िलए सहदेवराव ने जुगाड़ बनाया था। उस पर खड़ा होकर वह काम कर रहा था। इस बीच जुगाड़ की बल्ली टूटने से सहदेवराव नीचे िगर गया। सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में उसे गंभीर चोट आई थी। तत्काल उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सहदेवराव की मृत्यु होने की पुष्टि की।

अचानक गश खाकर बाथरूम में गिरे व्यक्ति की मौत
अचानक चक्कर आने से बाथरूम में गिरे 43 वर्षीय व्यक्ति की मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक का नाम प्रकाश टेंभुर्णे है। घटना 25 जुलाई को हुई थी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रमाबाई चौक, आंबेडकर नगर, वाड़ी निवासी प्रकाश हीराचंद टेंभुर्णे (43) गत 25 जुलाई को चक्कर आने पर घर में बाथरूम पर अचानक गिर पड़े। इस हादसे में वह जख्मी हो गए। घायल प्रकाश टेंभुर्णे को मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान 27 जुलाई को शाम करीब 4.30 बजे उनकी मौत हो गई।  सूचना मिलने पर वाड़ी थाने के  पुलिस उपनिरीक्षक  गोबाले ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

      

Tags:    

Similar News