कोरोना पाजिटिव युवती की मौत के बाद परिजन जबरन ले जा रहे थे शव, मामला दर्ज

कोरोना पाजिटिव युवती की मौत के बाद परिजन जबरन ले जा रहे थे शव, मामला दर्ज

Anita Peddulwar
Update: 2021-03-19 06:27 GMT
कोरोना पाजिटिव युवती की मौत के बाद परिजन जबरन ले जा रहे थे शव, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। लकड़गंज क्षेत्र के रेडियन अस्पताल से  23 वर्षीय कोविड मरीज युवती की मौत के बाद उसका शव जबरन ले जाने का प्रयास करने वाले उसके रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रेडियन अस्पताल के डॉ. कृष्णा बोपचे की शिकायत पर लकड़गंज पुलिस ने आरोपी ललिता कापगते, मृतका के चाचा, अतुल अन्नाजी सोनकुंवर, पीरदुला अन्नाजी सोनकुंवर, पूर्णिमा पाटील व अन्य 25 लाेगों पर मामला दर्ज किया गया है।

उपचार पूर्व जमा किए थे 50 हजार रुपए : पुलिस के अनुसार जुनी मंगलवारी कलमना रोड निवासी डॉ. कृष्णा बोपचे (28) ने कलमना थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि, एक कोविड मरीज युवती की मौत के बाद उसके शव को रिश्तेदारों ने ले जाने का प्रयास किया। डॉ. बोपचे रेडियन अस्पताल, सी.ए. रोड, वर्धमान नगर में आरएमओ हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि, 12 मार्च 2021 को दोपहर करीब 12.30 बजे कोविड पॉजिटिव 23 वर्षीय युवती को अतिदक्षता वार्ड में भर्ती किया गया। उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। युवती के उपचार का करीब  1,00,753 रुपए का बिल बना था। 

शेष 50 हजार देने से कर रहे थे इनकार
मृतका के परिजनों ने करीब  50,000 रु. जमा किए थे। शेष 50,753 रुपए बिल की रकम मृतका के रिश्तेदारों को जमा करने के िलए कहा गया तो मृतका के रिश्तेदार ललिता कापगते, मृतका के चाचा, अतुल सोनकुंवर, पीरदुला सोनकुंवर, पूर्णिमा पाटील ने बिल भरने से इंकार कर दिया और आरोप लगाने लगे कि, तुम लोगों ने हमारे पेशेंट को मारा, बराबर उपचार नहीं किया। उसके बाद यह लोग धक्का-मुक्की करने लगे। 

मनपा की शववाहिका बुलाई 
डॉ. बोपचे का आरोप है कि, ललिता व अन्य रिश्तेदारों ने अस्पताल में सुरक्षा गार्ड देवाशंकर शाहू से मारपीट की और अस्पताल के गेट का ताला तोड़कर मनपा की शव वाहिका बुलाकर अस्पताल से युवती का शव ले जाने का प्रयास किया। लकड़गंज थाने के उपनिरीक्षक आरवली ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 
 

Tags:    

Similar News