जब तक बीजेपी रहेगी SC/ST एक्ट और आरक्षण भी रहेगा : अमित शाह

जब तक बीजेपी रहेगी SC/ST एक्ट और आरक्षण भी रहेगा : अमित शाह

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-10 18:46 GMT
जब तक बीजेपी रहेगी SC/ST एक्ट और आरक्षण भी रहेगा : अमित शाह

डिजिटल डेस्क, अंबिकापुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर SC/ST एक्ट और आरक्षण की बात छेड़ते हुए एक तबके से जुड़ने की कोशिश की है। रविवार को अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहेगी, तब तक SC/ST एक्ट और नौकरियों में आरक्षण की व्यवस्था भी लागू रहेगी। इसके बाद राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि राहुल हमसे 4 सालों का हिसाब मांग रहे हैं। हमें उनको हिसाब देने की जरूरत नहीं है।

अमित शाह रविवार को छत्तीसगढ़ में सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ विकास यात्रा में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए आगामी चुनाव की बात करते हुए कांग्रेस पार्टी पर तंज भी कसे। शाह ने कहा कि अब कुछ ही दिनों बाद चुनावी मौसम शुरू हो जाएगा और कांग्रेस पार्टी फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में झूठ फैलाने की पूरी कोशिश करेगी। मगर मैं उससे पहले ही यह बता देना चाहता हूं कि BJP पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता में रहने तक SC/ST एक्ट और नौकरियों में आरक्षण की व्यवस्था लागू रहेगी।

अमित शाह ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूछ रहे थे कि मोदी सरकार ने चार सालों में क्या किया। वे हमसे 4 साल का हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन हमें किसी को हिसाब देने की जरूरत नहीं है। हम यह पूछना चाहते हैं कि गांधी परिवार ने इस देश में चार पीढ़ी तक राज किया है, लेकिन इस दौरान देश में विकास क्यों नहीं हुआ? जनता यह जानना चाहती है।"

अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस पार्टी के लोग छत्तीसगढ़ में विकास यात्रा का नहीं बल्कि यहां विकास का विरोध कर रहे हैं। यहां के अभूतपूर्व जनसमूह को देखकर लग रहा है कि राज्य में एक बार फिर रमन सिंह के नेतृत्व में BJP की सरकार बनने जा रही है। इस बार केवल विजय से काम नहीं चलेगा। विजय ऐसी प्राप्त करनी है कि छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को उखाड़कर फेंक देना है। राज्य में 90 में से 65 सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनानी है, BJP को यह काम करना है।"

Similar News