अमिताभ बच्चन नहीं चाहते अपने नाम बने म्यूजियम, साफ तौर पर किया मना

अमिताभ बच्चन नहीं चाहते अपने नाम बने म्यूजियम, साफ तौर पर किया मना

Anita Peddulwar
Update: 2018-03-24 07:20 GMT
अमिताभ बच्चन नहीं चाहते अपने नाम बने म्यूजियम, साफ तौर पर किया मना

डिजिटल डेस्क, मुंबई| बॉलीवुड अभिनेता बिग बॉस अमिताभ बच्चन अपने लिए कोई म्यूजियम बने यह नहीं चाहते हैं। बच्चन ने कहा कि मेरे जीवन पर आधारित किसी तरह के म्यूजियम बनाने के लिए मै अनुमति नहीं दूंगा।  ट्विटर पर उन्होंने यह बात कही। दरअसल दो दिन पूर्व विधानसभा में पर्यटन विभाग की पूरक मांगों पर चर्चा के दौरान अंधेरी पश्चिम से भाजपा विधायक अमित साटम ने मुंबई में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जुहू इलाके में बालीवुड स्टार अमिताभ बच्चन पर केंद्रित बॉलीवुड म्यूजियम बनाने की मांग की थी। ।

जुहू में म्यूजियम बनाने का विचार किया था प्रस्तावित
साटम ने जुहू में म्यूजियम बनाने का विचार प्रस्तावित किया था, जहां अमिताभ भी रहते हैं।  साटम ने कथित तौर पर यह प्रस्ताव राज्य विधानसभा में भी पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जुहू मुंबई की हॉलीवुड बेवर्ली हिल्स के समान है, क्योंकि इस इलाके में कई बड़े सितारे रहते हैं इसके अलावा उन्होंने यहां म्यूजियम बनाने की और भी कई वजह बताई।

अमिताभ ने साफ तौर पर किया मना
इस पर राज्य के पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने अमिताभ सहित हिंदी फिल्म उद्योग के अन्य बड़े सितारों राजेश खन्ना व सलमान खान पर केंद्रीत बॉलीवुड म्यूजियम बनाने की बात कही थी। हालांकि बिग बॉस ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया है। अमिताभ ने कहा है कि वे नहीं चाहते उनके जीवन और काम को समर्पित कोई म्यूजियम बने।  वर्कफ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी की फिल्म "102 नॉट आउट" भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर काफी लंबे वक्त बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

Similar News