दोपहिया सवारों को टक्कर मार घर में जा घुसी बस , दो गंभीर अस्पताल भर्ती 

दोपहिया सवारों को टक्कर मार घर में जा घुसी बस , दो गंभीर अस्पताल भर्ती 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-23 09:25 GMT
दोपहिया सवारों को टक्कर मार घर में जा घुसी बस , दो गंभीर अस्पताल भर्ती 

डिजिटल डेस्क, उमरिया। मानपुर बस स्टैण्ड में सोमवार को एक अनियंत्रित बस दो वाहन सवार लोगों को टक्कर मारते हुए घर में जा घुसी, हालांकि घर की दीवार से पहले ही वाहन रूक गया। गनीमत रही कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन सवार पहिये के तले नहीं आए। इस बीच बस स्टैण्ड में अफरा तफरी मच गई। काफी संख्या में आक्रोशित लोग एकत्र हो गए। तनाव की स्थिति देखते हुए मानपुर थाने से टीआई व उनकी टीम ने मोर्चा सम्भाला, तब जाकर स्थिति काबू में आई। घायलों को अस्पताल भेजकर उपचार कराया जा रहा है। हादसे में तीन को गंभीर चोट बताई जा रही है।

कटनी से सीधी जा रही थी बस
मिली जानकारी अनुसार सोमवार को हादसे के दौरान गहरवार बस ट्रावेल्स  कटनी से सीधी की ओर जा रही थी। बस स्टैण्ड पहुंचने ही वाली थी कि इस बीच सामने सायकल से जा रहे  मनोज बैगा पिता अधानू (27) निवासी नरवर बच्ची के साथ गुजरा।  इसी दौरान सामने मानपुर निवासी समरजीत सिंह पिता नारेन्द्र सिंह (38) बाइक से मानपुर बस स्टैंड तरफ  गुजरे। दोनों वाहन एक दूसरे को आमने सामने होते ही चालक से बस अनियंत्रित हो गई। जब तक बस चालक कुछ समझ पाता सायकल व मोटर बाइक बस से टकराते हुए सड़क किनारे घर में घुसने से बच गई। हादसे में बस सवार यात्री सुरक्षित निकाल लिए गए। बस चालक मौके से फरार हो गया।

बाइक सवार का पैर फ्रेक्चर
हादसे के दौरान बस की टक्कर से सायकल व बाइक सवार युवक सड़क पर अचेत किए गए। बाइक चला रहे युवक का पैर फ्रैक्चर हो गया। सिर में भी चोट आ गई। वहीं सायकल सवार युवक ज्यादा व बच्ची को हल्की चोट आई है। दोनों गंभीर को मानपुर अस्पताल भेजा गया, जहां से प्राथमिक जांच उपरांत कटनी रैफर कर दिया गया।

आक्रोशित हुए लोग, पुलिस मौके पर
मानपुर बस स्टैण्ड में घटना की खबर फैलते ही गांव के लोग एकत्र हो गए। बस चालक के विरुद्ध लोगों में आक्रोश भड़क उठा। तनाव की स्थिति बनते ही मानपुर पुलिस स्थल में पहुंची। सबसे पहले स्थानीय लोगों की मदद से सभी गंभीर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। दुर्घटना में मनोज बैगा के चहरे व सिर में गहरी चोट आई थी।  मनोज बैगा की बेटी चांदनी के होंठ में भी गहरी चोट लगना बताया जा रहा है। टक्कर लगने से मोटरसाइकल वाहन को भी नुकसान पहुंचा है।

इनका कहना है
बस की टक्कर से बाइक व सायकल सवार लोग घायल हुए हैं। तीन लोगों को चोटिल हालत में अस्पताल भेजा गया है। बस चालक के विरुद्ध मामला कायम किया जा रहा है। 
केके त्रिपाठी, टीआई मानपुर
 

Tags:    

Similar News