एयर स्ट्राइक की खुशी, राजधानी में ऑटो वाले ने दी फ्री राइड

एयर स्ट्राइक की खुशी, राजधानी में ऑटो वाले ने दी फ्री राइड

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-26 16:20 GMT
एयर स्ट्राइक की खुशी, राजधानी में ऑटो वाले ने दी फ्री राइड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूरा देश इस समय पुलवामा हमले के बदले की खुशी मना रहा है। कहीं मिठाईयां बांटी जा रहीं हैं, कहीं लोग खुशी में नाच रहे हैं। ऐसे में राजधानी दिल्ली के एक ऑटो ड्राईवर ने अपनी खुशी का इजहार लोगों को फ्री राइड देकर किया। बता दें कि आज अल सुबह भारतीय वायुसेना ने LOC पार कर जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को नेस्तोनाबूत कर दिया है।

ऑटो रिक्शा चलाने वाले मनोज ने पाकिस्तान से सफल बदले की खबरों के साथ ही लोगों को मुफ्त यात्रा देना शुरु कर दिया था। मनोज ने बताया कि मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं लोगों को फ्री में यात्रा करा रहा हूं, मैं आज खुश हूं और कुछ भी चार्ज नहीं कर रहा हूं।

मनोज ने न सिर्फ लोगों को फ्री राईड दी, बल्कि इसके प्रचार के लिए गाड़ी पर पोस्टर भी लगाया था। पोस्टर पर लिखा था फ्री...फ्री...फ्री. पुलवामा हमले का बदला लेने की खुशी में आज इस ऑटो में फ्री सेवा. शहीदों को नमन, सेना को प्रणाम और मोदी जी को धन्यवाद।

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने मंगलवार की अलसुबह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों पर बम गिराए थे, जिसमें करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इसके बाद विदेश सचिव वीके गोखले ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी थी। गोखले ने बताया भारतीय वायुसेना ने बालाकोट पर हमला किया। ऑपरेशन में जैश के आतंकी, ट्रेनर और कमांडर मारे गए। विदेश सचिव ने बताया कि जैश के बालाकोट कैंप पर एयर स्ट्राइक की गई, जिसमें कमांडर मौलाना यूसुफ अजहर ट्रेनिंग कैंप चला रहा था। स्ट्राइक में किसी भी सिविलियन को नुकसान नहीं हुआ।
 

Tags:    

Similar News