भोंदू बाबा ने बेटे की भूत बाधा हटाने के नाम पर महिला से की ठगी

भोंदू बाबा ने बेटे की भूत बाधा हटाने के नाम पर महिला से की ठगी

Anita Peddulwar
Update: 2021-02-12 06:59 GMT
भोंदू बाबा ने बेटे की भूत बाधा हटाने के नाम पर महिला से की ठगी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गिट्टीखदान इलाके में बेटे को भूत बाधा होने का डर दिखाकर एक भोंदू बाबा ने एक महिला को करीब 1 लाख रुपए का चूना लगा दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। गिट्टीखदान पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया और आरोपी राज साहेबराज मंदी उर्फ गिरि महाराज  को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता गौतम नगर, भिवसनखोरी  निवासी माला सुरेश शर्मा है। आरोपी गिरि महाराज (25), पंचेदार फाटा, काटोल निवासी है। आरोपी ने 25 जनवरी से 10 फरवरी के बीच महिला के साथ धोखाधड़ी की। 

तेल बेचने के बहाने घर पहुंचा 
पुलिस के अनुसार आरोपी गिरि महाराज  सिर में लगाने का तेल बेचने के बहाने महिला के घर पहुंचा और बातों-बातों में  महिला को यह कहकर झांसे में ले लिया कि, उसके बेटे को भूत बाधा हो गई है। इसे दूर करने के लिए पूजा करनी होगी, दवा खानी पड़ेगी।

बेटे की भूत बाधा दूर करने बताया 4 लाख खर्च
इसके बाद गिरि महाराज अपने साथी रंजीत निवासी जामगल, नागपुर को लेकर माला के घर पहुंचा। दोनों ने माला को भूतबाधा दूर करने के लिए  4 लाख रुपए खर्च बताया। इसके लिए घर में देवस्थान के स्थान के सामने गड्ढा खोदने को कहा। झांसे में आई माला ने आरोपियों को एक लाख रुपए भी दिए तथा शेष रकम बाद में देने की बात कही।

फाेन पर धमकाने लगा
आरोपी बाद में बाकी रकम के लिए माला को फोन पर धमकाने लगे। परिवार को जादू-टोना कर जान से मारने की धमकी देने लगे। अंत में परेशान होकर माला ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस से थाने में शिकायत की। उप-निरीक्षक डी.सी. पटले  ने धारा 420, 506(ब), 34 व सहधारा  3 महाराष्ट्र  नरबलि व अघोरी प्रथा व जादू-टोना प्रतिबंधक के तहत मामला दर्ज कर आरोपी गिरि महाराज को गिरफ्तार किया है। गिट्टीखदान पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Tags:    

Similar News