दो कार के बीच आमने-सामने की टक्कर, बिछिया सीईओ सहित 4 लोगों की मौत

दो कार के बीच आमने-सामने की टक्कर, बिछिया सीईओ सहित 4 लोगों की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-22 13:03 GMT
दो कार के बीच आमने-सामने की टक्कर, बिछिया सीईओ सहित 4 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क भुआबिछिया/मंडला। आज सुबह करीब 11 बजे नेशनल हाईवे 30 में चिकलहा नाले के पास दो कार आमने-सामने भिंड गइ जिसमें जनपद सीईओ बिछिया समेत चार की मौत हो गई है। तीन लोगो ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया, जबकि एक घायल ने बिछिया जाते समय रास्ते में दम तोड़ा । इस हादसे में दो गंभीर रूप से घायल भी हअैजिन्हे उपचार के लिए बिछिया के बाद जिला अस्पताल मंडला में भर्ती कराया गया है।

आफिस जा रहे थे मृतक सीईओ
जानकारी के मुताबिक एमपी 20 सीई 2155 में सवार होकर जनपद सीईओ बिछिया राहुल संकते निवासी इंदौर, अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी बिछिया अनुपम दुबे निवासी मंडला और चालक राजेश बैरागी निवासी खैरी के जनपद बिछिया जा रहे थे। इसी तरह कोरबा एसईसीएल में पदस्थ पुरूषोत्तम पटेल निवासी भीमगढ़ सिवनी कार क्रमांक डब्ल्यूबी 02 एक्स 0933 में सवार होकर कोरबा से भीमगढ़  आ रहे थे। सुबह करीब11 बजे  चिकलहा नाला के पास नेशनल हाइवे 30 में दोनों कार आमने-सामने टकरा गई। हादसा इतना भयावह था कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गये। यहां जनपद सीईओ बिछिया राहुल संकते, पुरूषोत्तम पटेल, सुनीता पटेल पति पुरूषोत्तम पटैल की मौके पर मौत हो गई वहीं ओम प्रकाश भारद्वाज ने बिछिया जाते समय रास्ते में दम तोड़ा है। सीईओं की कार में सवार अनुपम दुबे और चालक राजेश बैरागी को गंभीर चोट आई है।

स्थानीय लोगों ने कार से निकाला घायलों को
यहां हादसे की सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने बिछिया पुलिस और 108 एम्बूलेंस को दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से एम्बूलेंस कर्मियो ने कार मे फंसे घायलों को बाहर निकाला। घायलों को बिछिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से मंडला रैफर कर दिया गया है। दोनों खतरे के बाहर है। मृतकों का पीएम बिछिया में कराया जा रहा है। इस हादसे के बाद मातम छाया हुआ है। दर्दनाक हादसे में सीईओं की मौत की खबर के बाद एसडीएम बिछिया मौके पर पहुंच गये है। सीईओ के परिजनों को घटना की जानकारी इंदौर भेज दी गई है। भीमगढ़ निवासी मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

तीन मृतक एक ही परिवार के सदस्य
भीमगढ़ निवासी मृतक एक ही परिवार के सदस्य है। पुरूषोत्तम पटैल और ओमप्रकाश भारद्वाज भाई है और सुनीता पटेल पुरूषोत्तम की पत्नी है। परिवार में निधन की खबर सुनकर कोरबा से भीमगढ़ सिवनी जा रहे थे। उन्हे क्या पता कि यह उनका भी आखिरी सफर होगा। सड़क हादसे में चिकहला नाले के पास तीनों की मौत हो गई। भीमगढ़ में घटना की सूचना केे बाद यहां सन्नाटा छा गया है। हर तरफ मातम छाया हुआ है।

 

Similar News