भीषण हादसे में मां बेटी और भाभी सहित युवक की मौत - पिकअप ने रौंदा

भीषण हादसे में मां बेटी और भाभी सहित युवक की मौत - पिकअप ने रौंदा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-13 09:01 GMT
भीषण हादसे में मां बेटी और भाभी सहित युवक की मौत - पिकअप ने रौंदा

डिजिटल डेस्क,सतना। यहां रामनगर थाना अंतर्गत देवरा मोड़ पर आज सुबह तकरीबन दस बजे एक लापरवाह पिकअप चालक ने मोटर बाइक को पीछे से ऐंसी टक्कर मारी कि उस पर सवार चारों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना के बाद पिकअप का चालक वाहन सहित फरार हो गया। इस संबंध में बताया गया है कि शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार बेटी ,मां और भाभी को रौंद दिया जिससे चारों की मौत हो गई। इस घटना से गांव में मातम पसर गया है।

वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गाड़ी व चालक की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुलबार गुजारा निवासी बाबू कोल पुत्र बिहारी 36 वर्ष , अपनी बेटी वंदना 7 वर्ष , मां तेरसिया उम्र 55 वर्ष और भाभी शकुंतला कोल पति रामप्रसाद 35 वर्ष के साथ रैकवार गांव में किसी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बाइक क्रमांक एमपी 19 एमएस  1203  पर सवार होकर सुबह करीब 9बजे घर के लिए रवाना हुआ था । चारों लोग एक ही बाइक पर सवार थे । तकरीबन साढे 10 बजे जैसे ही बाइक देवरा मोड़ पर पहुंची ,तभी पीछे से आए पिकअप वाहन ने लापरवाही पूर्वक बाइक को टक्कर मारते हुए चारों को कुचल दिया और भाग निकला। इस हादसे में युवक और बच्ची समेत दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । 

तब हुई पहचान

सुबह घटित हुई इस भीषण दुर्घटना के कुछ देर बाद ही वहां से गुजर रहे किसी वाहन के चालक ने डायल हंड्रेड पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों के माध्यम शिनाख्त  की कोशिश शुरू कर दी । कुछ देर में ही चारों की पहचान हो गई , तब शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर पोस्टमार्टम कराया गया। इस हादसे के चलते गुलबार गुजारा में मातम पसर गया तो परिवार के लोगों करुण क्रंदन सुनकर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया।
 

Tags:    

Similar News