खगड़िया जिले में हुआ हादसा, गंगा नदी में पलटी नाव, 4 की मौत और 2 लापता

बिहार खगड़िया जिले में हुआ हादसा, गंगा नदी में पलटी नाव, 4 की मौत और 2 लापता

IANS News
Update: 2021-11-17 07:30 GMT
खगड़िया जिले में हुआ हादसा, गंगा नदी में पलटी नाव, 4 की मौत और 2 लापता
हाईलाइट
  • बिहार: गंगा नदी में नाव पलटी
  • 4 की मौत
  • 2 लापता

डिजिटल डेस्क, खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम गंगा नदी (उपधारा) में एक नाव के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर शाम करीब 30 लोग नाव में सवार होकर दियारा इलाका से घास काटकर वापस नया गांव लौट रहे थे। इसी दौरान नया गांव के सीढीघाट के पास नाव असंतुलित होकर नदी में डूब गई।

नाव दुर्धटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तत्काल राहत और बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया। परबत्ता के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि मंगलवार की रात तक तीन शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया था जबकि बुधवार को एक अन्य शव निकाला गया है। उन्होंने बताया कि अन्य सभी लोग तैरकर बाहर निकल गए, लेकिन अभी भी दो लोग लापता बताए जा रहे है, जिनकी तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नयागांव सतखूुंटी निवासी पंकज सिंह, शर्मिला देवी, दिलखुश और कारे सिंह के रूप में की गई है। घटनास्थल पर जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी मंगलवार की शाम पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि नाव में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण नाव नदी में डूबी थी।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News