मुस्लिम भाईयों की आड़ लेकर कांग्रेस लटका रही राम मंदिर का मुद्दा : उमा भारती

मुस्लिम भाईयों की आड़ लेकर कांग्रेस लटका रही राम मंदिर का मुद्दा : उमा भारती

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-24 14:05 GMT
मुस्लिम भाईयों की आड़ लेकर कांग्रेस लटका रही राम मंदिर का मुद्दा : उमा भारती

 डिजिटल डेस्क, बालाघाट। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा की फायर ब्रांड लीडर साध्वी उमा भारती ने लांजी मे आज भाजपा प्रत्याशी रमेश भटेरे के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर का मुद्दा हम सबकी आस्था का मुद्दा है। कांगे्रस जानबूझकर मुस्लिम भाईयों की आड़ लेकर इस मुद्दे को लटकाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार भी चौथी बार भी बनेगी। इस सरकार में प्रदेश को कृषि के क्षेत्र में और विकास के मामले में नंबर वन पर पहूंचाया है। मै मध्यप्रदेश के अन्य क्षेत्रों की तरह प्रति व्यक्ति आय के मामले में भी देश में नंबर वन पर देखना चाहती हूं।

मेरे वादों को शिवराज ने किया पूरा
लांजी में सभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि पार्टी मुझे जो जिम्मेदारी देती है उसे मैं निडरता के साथ पूरा करती हूं। पार्टी ने मुझे मध्यप्रदेश में जो मिस्टर बंटाधार था उन्हें ठिकाने लगाने का काम दिया था उसे भी मैने बखूबी निभाया। मैने जनता से जो वादे मध्यप्रदेश में किये थे शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें पूरा किया है। अब मैने शिवराज से यह वादा लिया है कि मध्यप्रदेश को जैसे उन्होंने 15 साल में विकास के पथ पर तेजी से बढ़ाया है वैसे ही मध्यप्रदेश की प्रति व्यक्ति आय भी नंबर वन होगी।

रमेश मेरे बेटे की तरह
उमा भारती ने सभा को संबोधित करते हुए कहा रमेश भटेरे मेरे बेटे की तरह है। स्व. दिलीप भटेरे मेरे सहयोगी रहे है इसलिये मै उत्तराखंड से 24 घंटे का सफर करके यहां रमेश के लिये वोट मांगने आई हूं। उन्होने कहा बालाघाट से मेरा आत्मीय जुड़ाव है और बालाघाट वासियों का प्रेम ही है जो मुझे यहां तक खींच लाया है। सभा को प्रत्याशी रमेश भटेरे के अलावा संजय पुराम विधायक आमगांव एटोकन सिंह साहू लोरमी विधायक, लता एलकर, भारती पारधी, हीराचंद आसटकर, सोहन उपराडे व अन्य वक्ताओ ने संबोधित किया। वही मंच पर सांसद बोधसिंह भगत, रमेश रंगलानी, भेरसिंग नगपुरे, विजय मसखरे, मधु शुक्ला, अशोक बापुरे, उमेश आगसे, के.पी श्रीवास्तव आदि मंचासीन थे।

Tags:    

Similar News