गरीबों की जगह बीपीएल सूची में भाजपा नेताओं के नाम ज्यादा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

गरीबों की जगह बीपीएल सूची में भाजपा नेताओं के नाम ज्यादा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-21 08:27 GMT
गरीबों की जगह बीपीएल सूची में भाजपा नेताओं के नाम ज्यादा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

डिजिटल डेस्क, उमरिया। गरीबी मिटाने का दावा करने वाली भाजपा सरकार ने कितना काम किया है, यह किसी से छिपा नहीं है। गरीबी रेखा की सूची में असल गरीबों से ज्यादा भाजना नेताओं की भरमार है। उक्ताशय के आरोप मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को उमरिया जिले के विधानसभा मानपुर में आयोजित चुनावी सभा में लगाए। मानपुर से कांग्रेस प्रत्यासी के समर्थन में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार लोगों को सस्ता व सुलभ न्याय दिलाने की बात करती है, जबकि वास्तविकता यह है कि बिना रिश्वत दिए खसरा खतौनी की नकल से लेकर वृद्धापेंशन के फार्म नहीं स्वीकृत होते।

सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप
प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों के हितों में काम करने का दावा बिलकुल खोखला है। कांग्रेस ने जो वन अधिकार के पट्टे बांटे थे इन्होंने लोगों से इसे छीन लिया। सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाते हुए सिंधियो ने कहा कि मानपुर विधानसभा में की गई घोषणा आज भी पूरी नहीं हुई। यहां कॉलेज, सड़क और तहसील आज भी अधूरी हैं। प्रदेश में बेरोजगारी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में युवाओं को देने के लिए जितने उद्योग खुले नहीं उतने बंद हो रहे हैं। उन्होंने शिवराज सरकार को महिला सुरक्षा, खनन माफिया और युवा बेरोजगारी की समस्या पर जमकर खिंचाई की। तकरीबन आधे घण्टे से अधिक चली सभा उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार को भी घेरा।

सिर्फ भाजपाइयों का भला हुआ
आयोजित चुनावी सभा मेंकांग्रेस नेता ने भाजपा पर तीखे हमले करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में सिर्फ उनके नेताओं का ही भला हुटा है ।अच्छे दिन आने का ढिढ़ोंरा पीटकर भारतीय जनता पार्टी लोगों को पांच साल से सिर्फ भरमा रही है । भाजपा के इस पाखंड का अब पर्दाफास करना होगा ।

 

 

Tags:    

Similar News