भाजपा विधायक का बदला रुख, नकुलनाथ को बताया भावी सांसद, सीएम की भी तारीफ

भाजपा विधायक का बदला रुख, नकुलनाथ को बताया भावी सांसद, सीएम की भी तारीफ

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-04 07:09 GMT
भाजपा विधायक का बदला रुख, नकुलनाथ को बताया भावी सांसद, सीएम की भी तारीफ

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पार्टियों में टिकट को लेकर बैठकों का दौर जारी है। वहीं नेताओं के बीच बयानबाजी भी लगातार जारी है। इधर भाजपा विधायक ने एक बड़ा बयान दे दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले उनके बयान से बीजेपी को नुकसान होते दिख रहा है। सिवनी विधायक दिनेश राय "मुनमुन" ने मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ के तारीफों के कसीदे पढ़ दिए ।

दरअसल, बुधवार को छिंदवाड़ा में कलचुरी समाज का परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ भी मौजूद थे। जहां विधायक दिनेश राय "मुनमुन" का बयान चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने नकुलनाथ को भावी सांसद कहकर संबोधित किया। वहीं सीएम की तारीफ कर उन्हे अपना अभिभावक बताया। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी मुनमुन को भटका हुआ बताया। उन्होंने कहा कि मुनमुन भटक गए थे, वे हमारे अपने ही हैं।  सम्मेलन में प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल, कटनी विधायक संदीप जायसवाल, राज्यसभा सांसद राजमणी पटेल, कम्प्यूटर बाबा समेत अनेक प्रतिष्ठित लोग शामिल रहे।

बता दें कि दिनेश राय सीएम कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं। साल 2013 के विधानसभा में वे निर्दलीय चुनाव लड़े थे। 2018 के विधानसभा चुनाव में दिनेश ने भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़कर जीत दर्ज की। 

मप्र में कमलनाथ सरकार अल्पमत मे है और निर्दलीय, सपा- बसपा के समर्थन से उसने बहुमत जुटाया है।  इसी दौरान मुनमुन के कांग्रेस में जाने की चर्चा शुरू हुई थी।  भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल एक दूसरे के विधायकों पर डोरे डालते रहे हैं। 

Tags:    

Similar News