MP : बीजेपी विधायक की अधिकारी को धमकी, कहा- नौकरी नहीं कर पाओगे

MP : बीजेपी विधायक की अधिकारी को धमकी, कहा- नौकरी नहीं कर पाओगे

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-27 09:33 GMT
MP : बीजेपी विधायक की अधिकारी को धमकी, कहा- नौकरी नहीं कर पाओगे

डिजिटल डेस्क, विदिशा। मध्यप्रदेश के विधायक शायद इन दिनों अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहे। इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय के अधिकारी को बैट से मारने के बाद अब गंजबासौदा की बीजेपी विधायक लीना संजय जैन भी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाई। विधायक लीना संजय जैन ने ग्यारसपुर के जनपद कार्यालय में हुई बैठक में कृषि अधिकारी को धमकी दे डाली। विधायक ने गुस्से में अधिकारी से कह दिया कि नौकरी नहीं कर पाओगे।

 

दरअसल, ग्यारसपुर के जनपद कार्यालय में प्रोटोकॉल का उल्लघंन करने पर विधायक लीना जैन ने शिक्षा विभाग और कृषि विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास ली। ग्यारसपुर क्षेत्र में कृषि विभाग के आयोजन की जानकारी नहीं देना और उसमें पूर्व विधायक निशंक कुमार जैन को बुलाना गया। उत्कृष्ट विद्यालय ग्यारसपुर में प्रवेश उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में भी पूर्व विधायक निशंक कुमार जैन को बुलाया गया। 

वहीं कृषि विभाग के अधिकारियों ने बीज वितरण कार्यक्रम में विधायक लीना जैन को नहीं बुलाया। जब कि प्रोटोकाल के अनुसार यह अधिकार विधायक का होता है। इस बात की जानकारी जैसे ही विधायक लीना संजय जैन को लगी, वह गुस्सा हो गई। उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारी जीएस चौधरी और शिक्षा विभाग के अधिकारी को बैठक में जमकर फटकार लगाई। कृषि विभाग के अधिकारी को डांटते हुए विधायक लीना जैन ने कहा कि, आप मेरे अधिकारों का हनन कर रहे हो। विधायक ने अधिकारी को नौकरी न कर पाने की धमकी भी दे दी। 

 

Tags:    

Similar News