विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-29 04:30 GMT
विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा
हाईलाइट
  • यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले अपने चुनाव पूर्व अभियान को और बढ़ावा देने के लिए अपनी सूक्ष्म स्तरीय योजना के तहत 1,918 डिवीजनों में मीडिया टीमों का गठन करने का फैसला किया है। भाजपा ने अपने प्रवक्ताओं और मीडिया पदाधिकारियों को राज्य के 98 संगठनात्मक जिलों का दौरा करने और संचार अभियान तेज करने को कहा है। पार्टी अपने प्रवक्ताओं के लिए जिला स्तर पर सात अक्टूबर तक प्रशिक्षण कार्यक्रम भी आयोजित करेगी, जिसमें मीडिया सूक्ष्म प्रबंधन बैठकों पर जोर दिया जाएगा।

पार्टी ने एक बयान में कहा कि प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी चुनाव के दौरान प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के बेहतर इस्तेमाल पर चर्चा करेंगे। केंद्र और राज्य सरकारों की सभी उपलब्धियों को प्रचार-प्रसार और संचार के विभिन्न माध्यमों से लोगों तक पहुंचाने के लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है।

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा, सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए मीडिया के इस्तेमाल पर जोर दिया जाएगा। अभ्यास का मूल उद्देश्य विपक्ष द्वारा भाजपा के खिलाफ प्रचारित किए जा रहे झूठे प्रचार का मुकाबला करना है। इन प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष की साजिशों को बेनकाब करना है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News