जीवन प्राधिकरण विभाग के अभियंता का शव कुएं में मिला

जीवन प्राधिकरण विभाग के अभियंता का शव कुएं में मिला

Anita Peddulwar
Update: 2020-10-27 09:31 GMT
जीवन प्राधिकरण विभाग के अभियंता का शव कुएं में मिला

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  जीवन प्राधिकरण विभाग, दरियापुर, अमरावती के अभियंता दिनेश सुधाकर देशकर (52) का शव राजीवनगर, सोमलवाड़ा स्थित घर के कुएं में पाया गया।  पुलिस ने फिलहाल  आत्महत्या किए जाने का मामला दर्ज किया है। घटना के बारे में दिनेश के बड़े भाई राजेश सुधाकर देशकर (57) ने सोनेगांव पुलिस को जानकारी दी। दिनेश की हाल में दरियापुर से जलगांव तबादला हुआ था। 

घट विसर्जन करने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत
सोमवार को मौजा न्यू तोतलाडोह निवासी युवक की घट विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई। सुभाष किसना मडावी (15) घट विसर्जन करने अन्य लोगों के साथ गांव के पास स्थित तालाब में गया था। तालाब में सुभाष का संतुलन बिगड़ जाने से वह गहरे पानी में गिर गया। लोगों ने उसे देवलापार ग्रामीण चिकित्सालय पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नाले में फेंक गए नवजात को
वाठोड़ा क्षेत्र में नवजात बच्चे को नाले में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। मृत बच्चे को पुलिस ने बरामद किया है। एक बूढ़ी महिला ने कार से उतरकर नाले की ओर जाते हुए दो लोगों को देखा था। पुलिस के अनुसार, वाठोड़ा पुलिस को जबलपुर-हैदराबाद रिंग रोड पर पुल के नीचे बहते नाले में रविवार सुबह करीब 10 बजे सिपाही अरविंद गावंडे को नाले में कपड़े में बंधा कुछ नजर आया। उन्होंने खोलकर देखा तो उसमें नवजात बालक का शव था। उधर, पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

Tags:    

Similar News