बोलेरो को टक्कर मार पुलिया से नीचे गिरा ट्रक, स्कार्पियो को बचाने में यात्री बस पलटी

बोलेरो को टक्कर मार पुलिया से नीचे गिरा ट्रक, स्कार्पियो को बचाने में यात्री बस पलटी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-09 08:19 GMT
बोलेरो को टक्कर मार पुलिया से नीचे गिरा ट्रक, स्कार्पियो को बचाने में यात्री बस पलटी

डिजिटल डेस्क सतना। क्लिंकर लोड कर सतना से प्रतापगढ़ जा रहा ट्रक कोटर थाना अंतर्गत पुरवा नहर के पास बोलेरो को टक्कर मारते हुए पुलिया से नीचे गिर गया। हादसे में चालक केविन में फंस गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। वहीं सामने से आ रही वाहन को बचाने की कोशिश में एक यात्री बस पलट गई। 

बोलेरो को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा 
तकरीबन 5 बजे पुरवा नहर के पास अचानक सामने से आई बोलेरो क्रमांक एमपी 19 टी 2529 को बचाने की कोशिश में ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो को टक्कर मारते हुए पुलिया से नीचे जा गिरा। हादसे में चार पहिया वाहन में सवार महिलाओं व बच्चों को खरोच तक नहीं आई, लेकिन ट्रक चालक का हाथ केविन में फंस गया। हादसा होते ही मौके पर मदद के लिए पहुंचे लोग जब उसे निकालने में नाकाम रहे तो डायल 100 पर फोन किया, पुलिस पहुंच गई फिर भी उसे निकालने में सफलता नहीं मिली। अंतत: गैस कटर  मंगवाकर केविन काटा गया, तब जाकर शमशीद को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल चालक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। दूसरी तरफ हादसे की वजह बना लापरवाह बोलेरो चालक गाड़ी छोडकऱ भाग निकला। 

स्कार्पियो को बचाने में बस दुर्घटनाग्रस्त
उचेहरा थाना अंतर्गत मौहार के पास स्कार्पियो को बचाने की कोशिश में एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। टीआई एसएम उपाध्याय के मुताबिक गहरवार ट्रैवल्स की बस शुक्रवार दोपहर को मैहर से सवारी लेकर सतना जा रही थी, तकरीबन 1 बजे मौहार के पास अचानक सामने आई स्कार्पियो को बचाने के प्रयास में चालक ने स्टेयरिंग बाएं तरफ तेजी से घुमाई तो बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया, स्कार्पियो को खरोंच तक नहीं आई। बस यात्रियों को भी चोटें नहीं लगी हैं। 

Similar News