जश्न में फायरिंग के बाद बाउंसर की मौत, भाजपा नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश जश्न में फायरिंग के बाद बाउंसर की मौत, भाजपा नेता गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-26 13:00 GMT
जश्न में फायरिंग के बाद बाउंसर की मौत, भाजपा नेता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कानपुर। रामजी गुप्ता नाम के एक भाजपा नेता को कथित तौर पर अपनी लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक से गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो एक बाउंसर को जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार रात यहां रेल बाजार इलाके में एक शादी समारोह में हुई। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) शिवा जी ने कहा कि गुप्ता एक कार्यकर्ता के रूप में भाजपा से जुड़े हैं और वर्तमान में पार्टी में कोई पद नहीं रखते हैं।

उन्होंने कहा, हमने उस बंदूक को भी जब्त कर लिया है, जिसका फॉरेंसिक और बैलिस्टिक परीक्षण के लिए जश्न में फायरिंग में इस्तेमाल किया गया था। डीसीपी ने कहा कि 32 वर्षीय मोहम्मद सादिक को कई अन्य लोगों के साथ शुक्रवार रात शादी समारोह के दौरान डान्सर्स और मेहमानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए रखा गया था।

मीरापुर कैंट निवासी मृतक जिम भी चलाता था। गुप्ता ने कथित तौर पर अपनी बंदूक से फायरिंग का सहारा लिया, जिसके परिणामस्वरूप सादिक के सिर, गर्दन और छाती पर गोली लगने से चोटें आईं। डीसीपी ने कहा कि सादिक को लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News