ओडिशा में 2 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 3 गिरफ्तार

पुलिस का एक्शन ओडिशा में 2 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 3 गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-06-06 13:30 GMT
ओडिशा में 2 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। पुलिस अपराध शाखा के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने भुवनेश्वर शहर से दो करोड़ रुपये मूल्य की 2.58 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है और अवैध व्यापार में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की एक टीम ने रविवार को खोरधा जिले के तमांडो थाना के अंतर्गत एम्स, भुवनेश्वर में छापेमारी की और तीन नशीली दवाओं के तस्करों से मादक पदार्थ जब्त किया।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि भागीरथी भट्ट, विश्वजीत नायक और चंदन मलिक के रूप में पहचाने गए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। एसटीएफ ने तीनों आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वर्ष 2020 से मादक पदार्थो के खिलाफ अपने अभियान में एसटीएफ ने अब तक 54 किलो ब्राउन शुगर, 202 ग्राम कोकीन, 103 क्विंटल गांजा, 750 ग्राम अफीम और 150 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News