कलाकारों से भरी बस पलटी, तीन गंभीर रूप से घायल

कलाकारों से भरी बस पलटी, तीन गंभीर रूप से घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-03 11:15 GMT
कलाकारों से भरी बस पलटी, तीन गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। कलाकारों से भरी एक स्कूल बस अचानक अनियंत्रित होकर सुबह-सुबह पलट गई। बस पलटने से बस में सवार तीन कलाकारों को जहां गंभीर चोटें आयी हैं, तो वहीं अन्य भी घायल हुए हैं। बताया जाता है कि बस का ब्रेक फेल हो गया, जिसके कारण बस पटल गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये हुए गंभीर रूप से घायल-
बताया जाता है कि सुबह लगभग 5 बजे गर्रा में धरमकांटा के सामने ब्रेक फेल होने से निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क हादसे में गायक और वादक कलाकार प्रेमनगर निवासी 49 वर्षीय सुधीर पिता रामप्रसाद तिवारी, चमन टेलर्स गली निवासी गायक कलाकार 50 वर्षीय प्रमोद पिता पन्नलाल जैन और बस का चालक वारासिवनी निवासी 19 वर्षीय ललित पिता कोमल हरिनखेड़े घायल हो गया। जिन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
भगवत कार्यक्रम के समापन से लौट रहे थे-
बताया जाता है कि वारासिवनी निवासी आशु अपने आरजे म्युजिकल के माध्यम से आर्केस्ट्रा ग्रुप का संचालन किया जाता है, जिसके द्वारा जिले के कलाकारो को एकत्रित कर कटंगी के महकेपार अंतर्गत जटामा में आयोजित भागतव कथा के समापन के बाद आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के बाद कलाकार निजी स्कूल की बस से लौट रहे थे। इस दौरान ही गर्रा में बस चालक से बस का नियंत्रण खोने के बाद बस असंतुलित होकर पलट गई। जिससे सुधीर तिवारी, प्रमोद जैन और चालक ललित हरिनखेड़े को चोटें आई है। जिन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सुबह घायलों के परिजनो और साथियों को घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद अस्पताल में साथियों ने पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। विदित हो कि बालाघाट में कलाकारों की कमी नहीं है किन्तु किसी एक आर्केस्ट्रा के साथ न जुड़कर कलाकारों का संयुक्त दल आयोजनो में अपना परफारमेंस देते है।
कार्यवाही की जा रही है-
घटना की जानकारी के बाद वारासिवनी थाने से उपनिरीक्षक मनोज पंचबुद्धे अस्पताल पहुंचे और घायलो के कथन दर्ज कर घटना की जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।

Similar News