यूपी की महारानी बनकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आलीशान जयविलास महल में महिला ने मचाया उत्पात, सुरक्षाकर्मियों को नोंचा-काटा, फ्री में महल में घुसने की फिराक में थी 'महारानी'

सिंधिया के महल में आम महिला की दादागिरी यूपी की महारानी बनकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आलीशान जयविलास महल में महिला ने मचाया उत्पात, सुरक्षाकर्मियों को नोंचा-काटा, फ्री में महल में घुसने की फिराक में थी 'महारानी'

Anupam Tiwari
Update: 2022-08-17 12:15 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल जय विलास पैलेस घूमने आई महिला ने जमकर हंगामा किया। महिला उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और स्वयं को महारानी बता रही थी। जय विलास पैलेस में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जब महिला को बाहर करने की कोशिश की तो वह आग-बबूला हो गई और सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट करने लगी। बताया जा रहा है कि महिला गाली-गलौज भी करने लगी। हालांकि, हालात बेकाबू देख सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ के दौरान पता चला है कि महिला यूपी के लखनऊ की रहने वाली रही।

यूपी की महिला ने किया हंगामा

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जय विलास पैलेस घूमने आई यूपी की महिला का नाम प्रियंका श्रीवास्तव है। बताया जा रहा है कि महिला बिना टिकट लिए ही महल में घुसने की फिराक में थी। हालांकि, गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया। फिर महिला आक्रोश में आकर खुद को यूपी की महारानी बताने लगी और महल के अंदर जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने लगी।

उसके बाद वहां पर उपस्थित कर्मचारियों के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। खबर ये भी है कि महिला का तांडव देखकर आस-पास भगदड़ का माहौल बन गया। महिला ने वहां बीच बचाव कर रहे कर्मचारियों को नोंचा तथा दांत से काट भी लिया। हालांकि, अब महल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शहर के एसएसपी के मुताबिक, महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

महल दो हिस्सा में बंटा है

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का महल ग्वालियर में दो भागों में बंटा है। महल के एक हिस्से में पर्यटकों और बाहरी लोगों को प्रवेश मिलती है। वहीं, दूसरा हिस्सा पूरी तरह प्रतिबंधित है क्योंकि इसी हिस्सा में सिंधिया परिवार के लोग रहते हैं। ऐसे में यहां हमेश कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहती है और सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। बताया जा रहा है कि जिस हिस्से में सिंधिया परिवार रहता है उसी हिस्सा में महिला घुसने की कोशिश कर रही थी। जब पुलिसकर्मियों ने रोका तो उसने मारपीट शुरू कर दी।

 

 

Tags:    

Similar News