मेहमान बनकर आया और इज्जत लूट लिया

मेहमान बनकर आया और इज्जत लूट लिया

Anita Peddulwar
Update: 2020-07-06 08:46 GMT
मेहमान बनकर आया और इज्जत लूट लिया

डिजिटल डेस्क,  नागपुर।  राजस्थान निवासी एक विवाहित युवक नागपुर आया और पांच दिन रिश्तेदार के घर ठहरा। युवक ने रिश्तेदार की 12वीं कक्षा में पढ़नेवाली बेटी के साथ 5 दिन तक धमकाकर दुष्कर्म किया। किसी से बताने पर बदनाम करने की धमकी देकर राजस्थान चला गया। पीड़िता ने आपबीती अपनी एक सहेली को सुनाई, तब मामला सामने आया। पीड़िता की शिकायत पर तहसील पुलिस ने आरोपी शिवा रमेशचंद्र शर्मा (27) जयपुर, राजस्थान निवासी के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़िता (17) के पिता एक कंपनी में नौकरी करते हैं। वह मां और भाई के साथ तहसील क्षेत्र में रहती है। उसकी बुआ राजस्थान जयपुर में रहती है। उसके परिवार का शिवा शर्मा विवाहित है। उसे दो बच्चे हैं। वह जयपुर में शासकीय नौकरी करता है। गत  21 जून को वह नागपुर आया। वह यहां 5 दिन रुका था। पीड़िता का घर काफी छोटा है, इसलिए सभी एक साथ ही सोए। मौका देखकर उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

गिरफ्तारी के लिए पुलिस जयपुर जाएगी
सूत्रों के अनुसार, पीड़िता ने जब घटना के बारे में सहेली को बताया तो उसने हिम्मत दी। परिजनों का भी साथ मिला। पीड़िता ने  तहसील थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपी शिवा शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने जयपुर जाएगी। 

Tags:    

Similar News