खड़े ट्रक से भिड़ी कार, एक की मौत, 2 घायल

खड़े ट्रक से भिड़ी कार, एक की मौत, 2 घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-10 11:15 GMT
खड़े ट्रक से भिड़ी कार, एक की मौत, 2 घायल

डिजिटल डेस्क,सतना। वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रही एक कार सितपुरा के पास खड़े ट्रक से जा भिड़ी। इस सड़क हादसे में  कार सवार एक व्यक्ति की जहां मौत हो गई,तो वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना देने के करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर शव को बाहर निकाला। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
अनियंत्रित होकर ट्रक से जा भिड़ी कार-
नागौद थाना अंतर्गत सितपुरा के पास मारूति कार बीच सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे टकरा गई। इस हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि उसके भाई समेत 2 घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरदुआ निवासी अभिषेक यादव पुत्र स्वर्गीय अर्जुन यादव 24 वर्ष अपने रिश्तेदार की शादी में शुक्रवार शाम को पतेरी आया था। यहां पर टिंकू उर्फ सनी यादव पुत्र किशन 27 वर्ष निवासी हनुमान मंदिर के पास उमरी और उसका भाई रिंकू उर्फ शरद यादव 25 वर्ष भी शामिल थे। वैवाहिक कार्यक्रम के पश्चात दोनों भाई अपनी मारूति कार क्रमांक डीएल 07 सीके 3440 से अभिषेक को छोडऩे हरदुआ रवाना हो गए। शनिवार तड़के जैसे ही सितपुरा  के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे बड़े वाहन से बचने के प्रयास में टिंकू ने कार को बाएं तरफ मोड़ा तो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर खड़े ट्रक क्रमांक एमएच 43 यू 4191 से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया और चालक के बगल की सीट में बैठा रिंकू बुरी तरह घायल होकर काल के गाल में समा गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने डायल 100 पर खबर दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हालत में पिछली सीट पर फंसे अभिषेक को निकालकर जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि टिंकू को नागौद ले गए।
न इंडिकेटर, न रेडियम पट्टी-
बताया गया है कि एनएच-7 पर बिगड़े खड़े ट्रक में पीछे की तरफ न तो इंडिकेटर चल रहे थे और न ही रेडियम पट्टी दिख रही थी, जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया। पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्ज कर आरोपी चालक के विरूद्ध आईपीसी की धारा 304ए, 279, 337 के तहत कायमी कर ली है।
ट्रेलर ने फैक्ट्रीकर्मी को रौंद-
रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बम्हौरी में तेज रफ्तार ट्रेलर ने डयूटी पर जा रहे फैक्ट्रीकर्मी को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक पंछीलाल सिंह पुत्र रामचरण सिंह 54 वर्ष निवासी बम्हौरी हमेशा की तरह शनिवार सुबह पौने 8 बजे घर से पैदल ही फैक्ट्री के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान जैसे ही रेलवे गेट के पास पहुंचा, तभी पीछे से आया हाइवा क्रमांक एमपी 19 एचए 3376 से रौंदते हुए निकल गया। इस दुर्घटना में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हुए हादसे की खबर लगते ही परिजन मौके पर आ गए तो आसपास के लोग भी जुट गए।

 

Similar News