कार से जब्त हुए 50 लाख रू. के सोना चांदी के जेवर - टक्कर लगने से हुई महिला की मौत

कार से जब्त हुए 50 लाख रू. के सोना चांदी के जेवर - टक्कर लगने से हुई महिला की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-05 13:12 GMT
कार से जब्त हुए 50 लाख रू. के सोना चांदी के जेवर - टक्कर लगने से हुई महिला की मौत

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। यहां पुलिस ने एक इनोवा कार से 50 लाख रूपये के सोना चांदी के आभूषण बरामद किए हैं । पुलिस को यह माल उस समय हाथ लगा जब मानेगांव के पास कार से टक्कर लग जाने के कारण एक महिला की स्थल पर ही मौत हो गई । महिला की मौत होते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने कार को घेर लिया । कार चालक और जेवर का मालिक तो दुर्घटना के तत्काल भाग खड़े हुए किंतु कार की तलाशी के दौरान पुलिस को दो बड़े थैलों में सोना चांदी के उक्त जेवर हाथ लगे। पुलिस ने मशरूका जब्त कर आयकर विभाग को इत्तला दे दी है ।
महिला को लगी टक्कर
बताया जाता है कि मानपुर निवासी लगभग 45 वर्षीय महिला प्रमिलाबाई  पति गणेश पांचे  गोबर लेकर घर लौट रही थी, इस दौरान ही भरवेली की ओर से जा रहे वाहन क्रमांक सीजी 08 एएफ 9323 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए महिला को टक्कर मार दी। टक्कर से महिला की मौत हो गई। भरवेली पुलिस ने महिला के शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच में लिया है।
पुलिस ने ली तलाशी
जिस वाहन ने महिला को टक्कर मारी, उस वाहन को वाहन चालक लेकर फरार होता, इससे पहले ही लोगों ने उस वाहन को पकड़ लिया। जिसके बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें थैलो और सूटकेस में भरे सोने, चांदी के आभूषण मिले। जिसे भरवेली पुलिस ने जब्त कर एफएसटी टीम को सौंप दिया है। बताया जाता है कि राजनांदगांव निवासी मदन सोनी की भरवेली और बालाघाट में व्यवसायिक प्रतिष्ठान है, जो गांव-गांव और बाजार-बाजार जाकर भी सोने, चांदी के आभूषणों के विक्रय करने का काम करते है। जिस दौरान उनके वाहन से यह हादसा हुआ, उस दौरान वाहन सोने, चांदी के आभूषण लेकर उकवा जा रहा था। जैसे ही उनके वाहन से थैलो और सूटकेस की बरामदगी की गई,लोगों की आंखे फट गई। बाद में पुलिस ने बरामद थैलो और सूटकेस को थाने लेकर पहुंची, जहां एफएसटी टीम को इसकी जानकारी दी गई। बताया जाता है कि आभूषणों को तौलने में ही घंटो लग गये। पुलिस सूत्रों की मानें तो व्यापारी के वाहन से लगभग 25 किलो चांदी और लगभग डेढ़ किलो सोना बरामद हुआ है। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 50 लाख से ज्यादा है।

 

Tags:    

Similar News