बालिका का पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले युवक पर मामला दर्ज

नागपुर बालिका का पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले युवक पर मामला दर्ज

Anita Peddulwar
Update: 2021-09-03 06:53 GMT
बालिका का पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले युवक पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,  नागपुर। एक बालिका से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी श्रेष्ठ अशोक यादव (19) पर जरीपटका पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय बालिका से गत 31 अगस्त को शाम करीब 5.30 बजे आरोपी श्रेष्ठ यादव ने पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ की। पीडि़ता ने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर शिकायत की। उप-निरीक्षक सांस्कृत्यायन ने आरोपी पर धारा  354, 354(ड), 323, 294, 504, 506 व सहधारा 8, 12 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामूली विवाद में पति व देवर के साथ मारपीट
सक्करदरा क्षेत्र में मामूली विवाद के चलते एक महिला के पति और देवर के साथ 3 आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। घायलों के नाम शेख फारुख और शेख इस्माइल है। घायल शेख फारुख की पत्नी शिरीन शेख फारुख शेख  (35) की शिकायत पर सक्करदरा पुलिस ने तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस के अनुसार यासीन प्लॉट आटा चक्की के पास बड़ा ताजबाग निवासी शिरीन शेख ने शिकायत दर्ज कराई है।

में पुलिस को बताया कि, 1 सितंबर को रात करीब 11 बजे उसका पति शेख फारूक (40) के साथ बस्ती में रहने वाले आरोपी सादिक खालीद (30), शहबाज  खालीद (19) व एक  नाबालिग नाबालिग ने बड़ा ताजबाग के पास ताज अम्मा कॉलोनी परिसर में मामूली विवाद में मारपीट की। पति  व देवर शेख ईस्माइल पर धारदार वस्तु, डंडे  से हमला कर उनका सिर फोड़ दिया। उप-निरीक्षक  लोखंडे ने आरोपियों पर धारा 326, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

Tags:    

Similar News