गाजियाबाद की सोसाइटी में गार्ड को पीटने का सीसीटीवी आया सामने, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद की सोसाइटी में गार्ड को पीटने का सीसीटीवी आया सामने, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

IANS News
Update: 2022-10-15 15:00 GMT
गाजियाबाद की सोसाइटी में गार्ड को पीटने का सीसीटीवी आया सामने, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। सोसाइटी में गाडरें को पीटने का मामला अब आम होता जा रहा है। पहले नोएडा में और अब गाजियाबाद के सोसाइटी में भी कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें लोग गार्ड को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन की विंस्टर पैराडाइज सोसाइटी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति एक गार्ड की पिटाई कर रहा है। ये वीडियो 10 अक्टूबर का है।

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजनगर में बनी विंस्टर पैराडाइज सोसाइटी में एक परिवार ने अभी हाल ही में अपना मकान शिफ्ट किया था जिसके बाद जब वह सोसाइटी के अंदर जा रहे थे, तो वहां पर मौजूद गार्ड उन्हें नहीं पहचान पाया और उसने उनसे उनकी पहचान पूछी। जिस पर वह शख्स इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने गार्ड की जमकर पिटाई कर दी और पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद गार्ड की दी शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News