चुनाव ड्यूटी के दौरान सड़क हादसे में सीएमओ की मौत, हो रहा था जांच चौकी का निर्माण

चुनाव ड्यूटी के दौरान सड़क हादसे में सीएमओ की मौत, हो रहा था जांच चौकी का निर्माण

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-08 13:15 GMT
चुनाव ड्यूटी के दौरान सड़क हादसे में सीएमओ की मौत, हो रहा था जांच चौकी का निर्माण

डिजिटल डेस्क, सौंसर/छिंदवाड़ा। चुनाव ड्यूटी के दौरान प्रदेश की सीमा पर जांच चौकी का निर्माण करा रहे एक सीएमओ को सनसनाती जा रही कार ने ऐंसी टक्कर मारी कि उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । इस संबंध में बताया गया है कि सौंसर में सोमवार को एक लापरवाह कार चालक ने चुनाव ड्यूटी में तैनात नगर पंचायत पिपलानारायणवार के सीएमओ आरएस यादव की जान ले ली। घटना के बाद चालक कार समेत फरार हो गया। प्रदेश सीमा की एकीकृत जांच चौकी से सीसीटीवी फुटेज में मिले कार नंबर के आधार पर पुलिस कार चालक को खोज रही है।

एसडीएम के निर्देश पर मप्र-महाराष्ट्र की सीमा से लगे सातनुर में एनएच की सडक़ पर चेकिंग बैरियर निर्माण कार्य चल रहा था। सडक़ किनारे खड़े सीएमओ कामगारों  को बैरियर निर्माण की जानकारी दे रहे थे कि इसी दौरान एक कार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मारी। हादसे में घायल यादव को तत्काल सिविल अस्पताल सौंसर लाया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

रांग साइड से जा रहा था कार चालक
नागपुर मार्ग पर एकीकृत जांच चौकी से आगे प्रदेश सीमा पर वाहनों की जांच के लिए बैरियर निर्माण किया जाना था। दोपहर 2.30 बजे नागपुर की ओर से आ रही डिजायर कार क्रं. एमपी 04 सीएच 1899 ने सीएमओ को टक्कर मारी। बताया जा रहा है कि कार रांग साइड से ड्राइव की जा रही थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच चौकी के सीसीटीवी के फुटेज से कार का नंबर प्राप्त किया। लोधीखेड़ा थाना प्रभारी केके अवस्थी ने बताया कि सीसीटीवी में डिजायर कार का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है। संबंधित थानों को कार का नंबर देकर घेराबंदी करने को कहा है। हादसे पर नगरीय निकाय के कर्मचारियों के अलावा चुनाव कार्य में संलग्न कर्मचारियों ने शोक व्यक्त किया।

कार को ढूंढा जा रहा है
घटना के बाद अस्पताल पहुंचे एसडीएम हिमांशु चंद्र ने बताया कि हादसे को अंजाम देकर भागी कार व चालक को खोजने पुलिस को निर्देश दिया है।

 

Similar News