35 साल पिता को प्यार दिया, अब मुझे भी दें थोड़ा प्यार - नकुलनाथ

35 साल पिता को प्यार दिया, अब मुझे भी दें थोड़ा प्यार - नकुलनाथ

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-23 16:21 GMT
35 साल पिता को प्यार दिया, अब मुझे भी दें थोड़ा प्यार - नकुलनाथ

डिजिटल डेस्क ,छिंदवाड़ा। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से संभावित प्रत्याशी  नकुलनाथ मैदान में कमान संभाल ली है। पांच दिनी प्रवास पर आए नकुल ने शनिवार को चौरई, चांद और बिछुआ नगर में कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलनों में शरीक हुए। सभी की बात सुनी और अपने मन की बात कही। नकुल बोले कि 35 साल से पिता को आप सभी ने प्यार दिया है। अब थोड़ा प्यार मुझे भी दें। उन्होंने कहा कि हमने एक लक्ष्य निर्धारित किया है जिसके अंतर्गत हम बेरोजगार व युवाओं के हाथों को काम और किसानों को फसलों के उचित दाम दिलाने को प्राथमिकता देंगे।
किसानों की सरकार है कांग्रेस-
चौरई में नकुल ने कहा कि स्वयं कमलनाथ कहते हैं कि वर्तमान में प्रदेश में किसानों की सरकार है, जो किसानों की हित चिंतक है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि उन्होंने शपथ लेते ही एक घंटे के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर अपना वचन निभाया। उन्होंने कहा कि जितना स्नेह एवं विश्वास मेरे पिता कमलनाथ को दिया है उससे कुल कम का हकदार मैं भी हूं।
सभी वादे करेंगे पूरे-
बिछुआ में नकुलनाथ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने वचन पत्र के माध्यम से प्रदेश के किसान, नौजवान, व्यापारी और आमजन से जो भी वादा किया था वे सभी अब क्रमश: पूरे होते जा रहे हैं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों के खाते में पैसा भेजना शुरू कर दिया है।  कार्यकर्ता सम्मेलनों में जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, दीपक सक्सेना, सुजीत चौधरी, प्रीतम पटेल, बैजूवर्मा, बालमुकुंद अयोधी, राजेंद्र पटेल, ऋषि वैष्णव, बंटी पटेल, इंद्रजीत सिंह रघुवंशी, पृथ्वीराज सिंह ठाकुर, इरफान पटेल, कोठीराम धुर्वे, विजेन्द्र सिंह दीक्षित सहित तमाम पदाधिकारी और कायकर्ता शामिल थे।
चांद में दो करोड़ के कामों का भूमिपूजन-
चांद में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ ही नगरपरिषद ने करीब दो करोड़ के निर्माण कामों का भूमिपूजन कराया। इस मौके पर नकुल नाथ ने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य हमेशा विकास ही रहा है। यही वजह है कि छिंदवाड़ा आज प्रदेश ही नहीं देश में मुकाम बना चुका है। इस मौके पर पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना, विधायक सुजीत चौधरी, गंगाप्रसाद तिवारी, पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह, नपाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल, नपाध्यक्ष भारती ऋषि वैष्णव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Similar News