CM शिवराज सिंह ने किया योग, कहा पहला सुख निरोगी काया

CM शिवराज सिंह ने किया योग, कहा पहला सुख निरोगी काया

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-21 03:58 GMT
CM शिवराज सिंह ने किया योग, कहा पहला सुख निरोगी काया

दैनिक भास्कर न्यूज डेस्क, भोपाल. बुधवार को तीसरा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. मध्यप्रदेश भी योग के रंग में रंगी नजर आई. राजधानी भोपाल के लालपरेड ग्राउंड में राज्य के मुख्य आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने योग किया और विभिन्न योग मुद्रा दोहराई. राज्य स्तरीय सामूहिक योग कार्यक्रम में सीएम ने पहले अपने संबोधन में पहला सुख निरोगी काया को बताते हुए कहा, योग हर व्यक्ति की दिनचर्या में शामिल होना चाहिए, उस दौरान उन्होंने युवा और बच्चों समेत लोगों से योग नियमित कारने का आव्हान किया.

वहीं बीजेपी कार्यलय में योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, कई विधायक और कार्यकर्ताओं ने योगा का किया.

इसके साथ ही राज्य में अंतर राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन विभिन्न जिलों मे आयोजित गया. कटनी में अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन फोरेस्टर प्लेग्राउंड में हुआ. कार्यक्रम प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री संजय सत्येन्द्र पाठक, महापौर शशांक श्रीवास्तव, कलेक्टर विशेष गढ़पाले, पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला सहित जनप्रतिनिधि समेत स्टूडेंट्स और आम नागरिक शामिल हुए. वहीं जबलपुर, रीवा, सतना,छिंदवाड़ा,इंदौर,विदिशा,सागर और भी जिलों में योग का आयोजन हुआ जहां सबी ने मिलकर योग किया. 

 

Similar News