कांग्रेस पूरा करेगी गरीबों का सपना, सब के खातों में डाले जाएंगे पैसे : राहुल गांधी

कांग्रेस पूरा करेगी गरीबों का सपना, सब के खातों में डाले जाएंगे पैसे : राहुल गांधी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-30 14:10 GMT
कांग्रेस पूरा करेगी गरीबों का सपना, सब के खातों में डाले जाएंगे पैसे : राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, दमोह। लोकसभा के चुनावी प्रचार की कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को दमोह के पथरिया तहसील मुख्यालय में एक रैली को संबोधित किया। यहां राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने सभी के खातों में 15 लाख आने की बात कही थी, लेकिन किसी खाते में एक रुपया भी नहीं आया। मोदी के इस वादे से लोगों के मन में एक सपना आया, जिसे कांग्रेस अपनी न्याय योजना से पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार का पैसा बुंदेलखंड के गरीबों के खाते में डालना है और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। न्याय योजना से मिला पैसा अर्थव्यवस्था को वैसे ही गति देगा जैसे ट्रक में डीजल डालने से गति मिलती है।

प्रधानमंत्री का चेहरा छोटा हो गया है-
राहुल ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज नरेन्द्र मोदी का भाषणों में चेहरा देखो। चेहरा उतरा हुआ है और छोटा हो गया है, रोजगार, गरीबी, किसानों के मुद्दे उनके भाषणों से गायब है, जिससे स्थिति समझी जा सकती है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस का प्रत्याशी जीता तो बुंदेलखंड और आपके क्षेत्र का विकास सीधा दिल्ली से होगा। इसके साथ ही उन्होने प्रधानमंत्री को तानाशाह बताया है। उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी बहुत हो चुकी है, अब जनता की बारी है। सरकार आयी तो सभी को योजनाओं का लाभ मिलेगा।

चौकीदार चोर है के नारे-
कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने मंच से चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए और बाद में अपने भाषण में राहुल गांधी ने खुद भी चौकीदार.. कहा, जिससे कार्यकर्ताओं और मौजूद लोगों ने चोर है.. का नारा लगाया, जिस पर उनके द्वारा चुटकी लेते हुए कहा कि लोग ऐसा बोलते हैं और जब नरेन्द्र मोदी को बुरा लगता है तो वह शिकायत लेकर चुनाव आयोग के पास चले जाते हैं।

बड़ी संख्या में मौजूद रहे कार्यकर्ता व आमजन-
आम सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता, पदाधिकारियों के साथ-साथ आमजन भी मौजूद रहे। आम सभा में दूर-दूर से लोग पहुंचे थे।

 

Tags:    

Similar News