गोल्ड कॉइन जीतते ही खुशी से उछल पड़ा 6 साल से दैनिक भास्कर पढ़ रहा पाठक

गोल्ड कॉइन जीतते ही खुशी से उछल पड़ा 6 साल से दैनिक भास्कर पढ़ रहा पाठक

Anita Peddulwar
Update: 2019-01-23 08:55 GMT
गोल्ड कॉइन जीतते ही खुशी से उछल पड़ा 6 साल से दैनिक भास्कर पढ़ रहा पाठक

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दैनिक भास्कर तंबोला खेल-2 में शहर के लोगों ने उत्साह से हिस्सा लिया और ढेर सारे उपहार भी प्राप्त किए। पाठकों ने इस खेल की सराहना भी और अपनी प्रतिक्रिया भी दी।  दैनिक भास्कर तंबोला खेल-2 में 12 ग्राम गोल्ड कॉइन उपहार में जीतने वाली रघुजी नगर निवासी सोनम हरीश बनोदे ने अपनी खुशी हाजिर करते हुए कहा कि मुझे तो पहले विश्वास ही नहीं हुआ कि गोल्ड कॉइन इनाम में लगा है। पिछले 6 वर्ष से दैनिक भास्कर का पाठक हूं। हर महीने कूपन भरते हैं उसमें छोटे इनाम तो मिले हैं, लेकिन इतना बड़ा इनाम पहली बार मिला है। जब अखबार में अपना टिकट का नंबर देखा, तो यकीन ही नहीं हुआ कि इनाम में गोल्ड कॉइन लगा है।

 

मुंह मीठा कर दिया प्राइज
श्रीमती बनोदे ने बताया कि गोल्ड कॉइन देने के लिए दैनिक भास्कर टीम द्वारा ढोल बजाए गए। यह देखकर आस-पड़ोस वाले भी एकत्र हो गए। फिर मुंह मीठा कराया गया और उपहार दिया गया। अभी तक छोट इनाम जीते थे, सोचा नहीं था कि इस तरह का उपहार मिलेगा। उपहार पाकर पूरा परिवार बहुत खुश है। दैनिक भास्कर अखबार द्वारा हमेशा नई-नई स्कीमें चलाई जाती हैं, साथ ही खबरों के मामले में भी दैनिक भास्कर नंबर वन अखबार है।

 

किटी में महिलाओं ने जमकर किया एंजाय
दैनिक भास्कर किटी क्वीन पार्टी का महिलाओं ने जमकर एंजॉय किया। इसमें अनोखा गेम खेला गया। इसके अंतर्गत आइसक्रीम चम्मच को ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर में रंगा गया। उसके बाद डाइस से 2 और 6 नंबर निकाल कर चम्मच से तिरंगा बनाना था। इसके लिए एक निर्धारित समय में जल्दी-जल्दी नंबर निकाल कर जिसने ज्यादा तिरंगा बनाया, उसे विनर घोषित किया गया। किटी होस्ट कविता पलोड द्वारा किटी का आयोजन लक्ष्मीनारायण मंदिर नंदनवन में किया गया। किटी में ब्ल्यू थीम खास रही। मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित किटी में हल्दी-कुमकुम गेम भी खेला गया। सभी महिलाओं को वाण दिया गया। किटी क्वीन का खिताब सविता बिसानी ओर सुमन शर्मा को दिया गया।

Similar News