सेक्स स्लेव की तरह रखता था पति, सरकारी आवास बना अय्याशी का अड्डा, बहू के आरोपों से हिला परिवार

केंद्रीय मंत्री के परिवार पर सनसनीखेज आरोप सेक्स स्लेव की तरह रखता था पति, सरकारी आवास बना अय्याशी का अड्डा, बहू के आरोपों से हिला परिवार

Juhi Verma
Update: 2022-02-05 07:20 GMT
सेक्स स्लेव की तरह रखता था पति, सरकारी आवास बना अय्याशी का अड्डा, बहू के आरोपों से हिला परिवार

डिजिटल डेस्क, नरसिंगपुर। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भाई जालम सिंह पटेल और उनके बेटे मणि नागेंद्र सिंह उर्फ मोनू पटेल पर उनकी बहू नीतू सिंह पटेल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। नीतू सिंह पटेल का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो मोनू पटेल पर सनसनीखेज आरोप लगाते सुनी जा सकती हैं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद अब केंद्रीय मंत्री के भाई और बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल ने सफाई दी है।
सरकारी मकान में अय्याशी, सेक्स स्लेव बनाने के आरोप
नीतू सिंह के आरोप ऐसे हैं जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाए। इस वायरल ऑडियो में नीतू सिंह ने जालम सिंह के परिवार पर शारीरिक औऱ मानसिक प्रताड़ना देने के आरोप तो लगाए ही हैं। साथ ही मोनू सिंह पर कुछ ऐसे आरोप भी लगाए हैं जो बेहद गंभीर है। नीतू सिंह के वायरल ऑडियो के मुताबिक मोनू सिंह ने राजधानी भोपाल में मिले सरकार आवास को अपनी अय्याशी का अड्डा बना रखा था। जहां लड़कियों का आना जाना आए दिन की बात थी। मोनू सिंह अपनी पत्नी को भी सिर्फ एक सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल कर रहा था। नीतू सिंह पटेल ने इस बात की जानकारी अपनी सास को भी दी। लेकिन बहू का दर्द समझने की जगह सास ने भी जुल्म ही ढाए। नीतू सिंह ने वायरल ऑडियो में विधायक परिवार पर मारपीट का आरोप भी लगाया है। हालांकि bhaskarhindi।com नीतू सिंह के इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वायरल ऑडियो पर विधायक की सफाई
बहू का ये वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक  जालम सिंह पटेल का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। जालम सिंह पटेल ने कहा कि वे छह साल से खामोश हैं। इस इंतजार में कि एक दिन सब कुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन सब सामान्य होने की जगह बहू के आरोप सुनकर वे सकते में हैं। जालम सिंह पटेल ने कहा कि उनकी उम्मीदों को इससे ठेस पहुंची है।
कांग्रेस को मिला मौका
विधायक और उनके परिवार पर लगे सनसनीखेज आरोपों के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस को भी बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया है। कांग्रेस ने विधायक समेत बीजेपी के कई अन्य नेताओं को इस बहाने घेरना शुरू कर दिया है।

 

Tags:    

Similar News