कटनी में पूर्व मंत्री संजय पाठक और कांग्रेस अध्यक्ष के बीच हुई बहस, समर्थकों ने की धक्का-मुक्की

कटनी में पूर्व मंत्री संजय पाठक और कांग्रेस अध्यक्ष के बीच हुई बहस, समर्थकों ने की धक्का-मुक्की

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-24 13:33 GMT
कटनी में पूर्व मंत्री संजय पाठक और कांग्रेस अध्यक्ष के बीच हुई बहस, समर्थकों ने की धक्का-मुक्की

डिजिटल डेस्क  कटनी। जिला योजना समिति की बैठक  के दौरान आज पूर्व मंत्री, भाजपा विधायक संजय पाठक तथा जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण ठा.गुमान सिंह के बीच  तू-तू, मैं-मैं हो गई । बैठक में सभा कक्ष के भीतर तो यह मामला शांत हो गया था  लेकिन हाल से बाहर निकलते ही बैठक कक्ष एवं कलेक्टर चेम्बर के बीच गलियारा में पूर्व मंत्री के समर्थकों ने कांग्रेस अध्यक्ष को घेर लिया और धक्का मुक्की कर दी। बाद में प्रभारी (उर्जा मंत्री) मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कलेक्टर के चेम्बर में संजय पाठक और गुमान सिंह को बैठाकर सुलह कराई। इस बवाल के दौरान कलेक्टर, एसपी भी मौजूद थे।

पाठक समथकों के उग्र तेवर देख एसपी मिथलेश शुक्ला ने बीच में आकर भीड़ को हटाया। इस विवाद की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। अप्रिय स्थिति भांपकर संजय पाठक यह आवाज लगाते सुने गए गुड्डा मारना नहीं...गुड्डा मारना नहीं...! इसके अलावा और भी कुछ ऐंसा कहा गया जिसे सुनते ही संजय पाठक को प्रभारी मंत्री कलेक्टर चेम्बर में ले  गए। दूसरे दरवाजे से गुमान सिंह भी कलेक्टर कक्ष में पहुंचे, जहां प्रभारी मंत्री ने दोनों में सुलह कराई। लगभग 15 मिनट बाद पाठक और गुमान सिंह कलेक्टर चेम्बर से बाहर निकले।

यह विवाद की श्रेणी में नहीं-
पूर्व मंत्री व विधायक संजय पाठक ने कहा कि उन्होने प्रोटोकॉल को लेकर कहा था कि नियमों का पालन हो। यह निजी विवाद नहीं है और ना ही विवाद की श्रेणी में है। राजनीति में यह सब चलता रहता है। सबकुछ सौहाद्र्रपूर्ण है। यह अवश्य कहना चाहेंगे कि शासकीय कार्यक्रमों एवं  प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। सभा कक्ष के भीतर तो यह मामला शांत हो गया था इस बवाल के दौरान कलेक्टर, एसपी भी मौजूद थे।

इनका कहना है-
दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया है और यह मामला सुलझ गया। आगे से प्रोटोकॉल का ध्यान रखा जाएगा।
प्रियव्रत सिंह - प्रभारी मंत्री

 

Similar News