कोरोना संक्रमित महिला घर लौटी तो पता चला परिवार कर चुका था अंतिम संस्कार, यहां पढ़ें पूरी खबर

कोरोना संक्रमित महिला घर लौटी तो पता चला परिवार कर चुका था अंतिम संस्कार, यहां पढ़ें पूरी खबर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-03 02:55 GMT
कोरोना संक्रमित महिला घर लौटी तो पता चला परिवार कर चुका था अंतिम संस्कार, यहां पढ़ें पूरी खबर

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां क्रिश्चियनपेट इलाके में रहने वाली कोरोना संक्रमित महिला गिरिजाम्मा जब अस्पताल से घर लौटी तो अपने ही अंतिम संस्कार की बात सुनकर चौंक गई। दरअसल, महिला के परिवार ने गलती से गिरिजाम्मा को मरा हुआ समझकार अस्पताल से लाकर किसी ओर महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक 75 वर्षीय महिला गिरिजाम्मा कोरोना वायरस से संक्रमित थी। 12 मई को उसे विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उसका पति गदय्या घर लौट आया था। पति 15 मई को उसकी हालत जानने के लिए अस्पताल गया तो गिरिजाम्मा अपने बेड से गायब थी और अस्पताल के कर्मचारियों ने उसके पति से कहा कि उसे दूसरे वार्ड में भेज दिया गया है।

अस्पताल के सभी वार्डों की अच्छी तरह से ढूंढने के बाद भी पति गदय्या पत्नी गिरिजाम्मा का पता नहीं लगा पाया। अस्पताल के कर्मचारियों ने गदय्या से कहा कि वह अपनी पत्नी को शवगृह में जाकर ढूंढ ले। जब वह शवगृह में गया, तो उसे एक मृत शरीर अपनी पत्नी जैसा लगा। उसने कर्मचारी को बताया कि उसने अपनी पत्नी के मृत शरीर को पहचान लिया है। उसे मृत्यु प्रमाणपत्र के साथ शव सौंप दिया गया।

परिजन शव को घर ले गए और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। दंपति के बेटे रमेश की भी 23 मई को कोविड के कारण मौत हो गई। गदय्या ने मंगलवार को गिरिजाम्मा और रमेश का अंतिम संस्कार एक साथ किया। इस बीच, गिरिजाम्मा, जो अभी भी अस्पताल में थी, ठीक हो गई थी और सोच रही थी कि कोई उसे घर से लेने क्यों नहीं आया। बुधवार को वह खुद घर लौट गई। पत्नी को देखकर गदय्या दंग रह गया। उसे यह एक झटका जैसा लगा और अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। बुजुर्ग जोड़ा अब अपने बेटे रमेश के लिए तड़प रहा है।

Tags:    

Similar News