डेंटल कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच क्रिकेेट को लेकर जमकर विवाद

डेंटल कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच क्रिकेेट को लेकर जमकर विवाद

Anita Peddulwar
Update: 2021-02-04 04:33 GMT
डेंटल कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच क्रिकेेट को लेकर जमकर विवाद

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपराजधानी के शासकीय दंत महाविद्यालय व अस्पताल और शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय व अस्पताल के विद्यार्थियों के बीच जमकर विवाद हुआ। मेडिकल और दंत महाविद्यालय के ग्रेजुएशन के विद्यार्थियों के दो गुटों में यह विवाद क्रिकेट को लेकर हुआ। पहले बहस और फिर हाथापाई, जमकर भिड़ंत हुई। इस विषय को लेकर गुरुवार को बातचीत की जाएगी और समाधान किया जाएगा।

बहस, हाथापाई और फिर मार-पीट  
शासकीय दंत चिकित्सालय (बीडीएस) पदवी के विद्यार्थी होस्टल में क्रिकेट खेल रहे थे। तेज आवाज से परेशान मेडिकल के (एमबीबीएस) पदवी के विद्यार्थियों ने ऐसा करने से मना किया, लेकिन डेंटल के विद्यार्थियों ने खेल बंद नहीं किया। इससे मेडिकल के विद्यार्थी आक्रोशित हो उठे। देखते ही देखते दोनों गुट आमने-सामने आ गए और जमकर बहस हुई। सूत्रों के अनुसार, दोनों गुटों में मारपीट भी हुई। बीडीएस के छात्र बिना वार्ड को जानकारी दिए अजनी थाने में चले गए। पुलिस ने प्रशासन से बात की तो बताया गया कि यह छात्रों के बीच का मामला है। पहले कॉलेज स्तर पर ही सुलझाया जाएगा। इस विषय पर मेडिकल के होस्टल वार्डन से संपर्क करने की काेशिश की गई, लेकिन मोबाइल बंद आया।

विवाद हल करेंगे 
दो गुटों में विवाद की जानकारी मुझे मिली है। विषय क्या था, इस पर कल मैं विद्यार्थियों और वार्डन से बात करूंगा। यदि कुछ विवाद है, तो उसे हल किया जाएगा। -डॉ. मंगेश फडनाईक, डीन, शासकीय दंत महाविद्यालय व रुग्णालय, नागपुर

Tags:    

Similar News