पुलिस वालों की महंगी गाडियां देख उपमुख्यमंत्री हैरान

पुलिस वालों की महंगी गाडियां देख उपमुख्यमंत्री हैरान

Anita Peddulwar
Update: 2021-02-20 13:43 GMT
पुलिस वालों की महंगी गाडियां देख उपमुख्यमंत्री हैरान

 डिजिटल डेस्क,मुंबई।  अपनी बेबाक शैली के लिए पहचाने जाने वाले रहने वाले राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल करने वाले पुलिसकर्मियों को आड़े हाथों लिया है। पुणे में पुलिसकर्मियों के एक कार्यक्रम में श्री पवार ने कहा कि मुंबई में उनसे मिलने आने वाले कई पुलिस अधिकारी मंहगी गाड़ियों में आते हैं।। यह देख कर मुझे हैरानी होती है कि 35-40 लाख की कारे उके पास हैं। मुझे पता चला कि उद्योगपतियों ने पुलिस वालों को ये महंगी गाड़ियां दी है। 

उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी में रहते पुलिस वालों को कौन से वाहनों का इस्तेमाल करना चाहिए, उन्हें इसका ध्यान होना चाहिए। सरकारी नौकरी में रहते हुए पुलिस वालों का उद्योगपतियो द्वारा दी गई गाड़ियों का इस्तेमाल करना पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री कौन सी गाड़ी में जाते है और पुलिस वाले किस गाडी में घूमते हैं। इस पर जनता की नजर रहती है। प्रशासन की ओर से पुलिस वालों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने की दिशा में ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। पुलिस वालों को अच्छे घर उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। 

कार्यक्रम के दौरान श्री पवार ने कहा कि पुलिस वालों को इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए कि उनके क्षेत्र में अपराध न हो। उन्हें रात के समय गस्त बढ़ानी चाहिए। पुलिस को अपने आचरण पर खास नजर रखनी चाहिए।क्योंकि उनकी एक गलत हरकत से पुलिस विभाग की छवि खराब होती है। उन्होंने कहा कि पुलिस को ऐसा रहना चाहिए जिससे आम लोग सुरक्षा के लिए उन्हें अपना आधार माने। जबकि अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ हो। 


 

Tags:    

Similar News