कांग्रेस विधायक ने कमलनाथ को दिया इस्तीफा, शराब ठेकेदार से मारपीट का है आरोप

कांग्रेस विधायक ने कमलनाथ को दिया इस्तीफा, शराब ठेकेदार से मारपीट का है आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-29 07:30 GMT
कांग्रेस विधायक ने कमलनाथ को दिया इस्तीफा, शराब ठेकेदार से मारपीट का है आरोप

डिजिटल डेस्क, भोपाल। धरमपुरीसे कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री कमलनाथ को भेज दिया है। विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि मेरे और साथी कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय शराब दुकान के ठेकेदार ने अभद्र व्यवहार किया। मेरे खिलाफ षड़यंत्र रचा गया है। जिला प्रशासन ने मेरी कोई मदद नहीं की है। शराब माफियाओं की वजह से पुलिस ने 4 घंटे थाने में रखा। कांग्रेस सरकार होने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने लिखा है कि मेरे एवं मेरे कार्यकर्ताओं के खिलाफ जो रिपोर्ट लिखी है, उसे वापस लिया जाए। उन्होंने मेरे खिलाफ थाना धामनोद में नारेबाजी की और अभद्र भाषा का उपयोग किया। इस घटना से मुझे बहुत मानसिक पीड़ा हुई है। इसलिए दुखी हो कर इस्तीफा दे रहा हूं। 

क्या है मामला

दरअसल, मंगलवार को धरमपुरी विधायक पांचीलाल मेड़ा के कार्यालय पर उनके समर्थकों और शराब ठेकेदार फूलबंदन सिंह के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विधायक के समर्थकों ने शराब ठेकेदार को महेश्वर चौराहे पर बुलाया और गाड़ी में बैठाकर विधायक के दफ्तर ले गए। वहां ठेकेदार से 20 लाख की फिरौती मांगी गई और मारपीट की गई। 

जबरदस्ती ले गए
विधायक की शिकायत लेकर पीड़ित और उनकी पत्नी मोहल्ले के लोगों को लेकर थाने पहुंची थी। ठेकेदार फूलबंद सिंह का कहना है कि विधायक मेड़ा के कुछ समर्थक शराब मांगने की बात को लेकर जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर कार्यालय ले गए और मारपीट की। दोनों पक्षों के बीच बुधवार को थाने में काफी गहमागहमी का माहौल बना रहा। मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक को चार घंटे थाने में रखा गया। थाने के बाहर विधायक के समर्थकों ने नारेबाजी भी की, जिसके चलते पुलिस ने बल का प्रयोग किया। पुलिस ने दोनों पक्षों का आवेदन ले लिया। 

Tags:    

Similar News