सिंघार विवाद पर दिग्विजय सिंह का जवाब, कहा- भविष्य कमलनाथ और सोनिया जी पर

सिंघार विवाद पर दिग्विजय सिंह का जवाब, कहा- भविष्य कमलनाथ और सोनिया जी पर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-06 09:39 GMT
सिंघार विवाद पर दिग्विजय सिंह का जवाब, कहा- भविष्य कमलनाथ और सोनिया जी पर

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों भूचाल मचा हुआ है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया के सामने आकर सफाई दी है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया। उन्होंने कहा कि अनुशासनहीनता करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए दिग्विजय ने कहा कि मैं आरोपों से विचलित नहीं हूं। जो कुछ भी हुआ उसे मैं सीएम कमलनाथ और अध्यक्ष सोनिया गांधी जी पर छोड़ता हूं।

अनुशासन होना चाहिए

उमंग सिंघार विवाद के बारे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि पार्टी में अनुशासन होना जरूरी है। कितना भी बड़ा नेता क्यों ना हो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा,"सिंधिया और दीपक बावरिया से भी चर्चा हुई है। किसी से कोई विवाद नहीं है।"

बीजेपी से विचारधारा की लड़ाई

बीजेपी और आरएसएस द्वारा आईएसआई से पैसा लेने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि, मेरी भाजपा से विचारधारा की है। मैंने इस मामले में समझौता नहीं किया है। दिग्विजय ने कहा, यह पूरी कहानी तब शुरू हुई जब भाजपा आईटी सेल के सदस्य ध्रुव सक्सेना और बजरंग सिंह को 2017 में एसटीएफ ने आईएसआई से पैसे लेते हुए पकड़ा, लेकिन तत्कालीन सरकार ने उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की।

मोदी सरकार ले रही बदला

वहीं पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम को तिहाड़ जेल भेजे जाने पर पूर्व सीएम ने कहा कि, वो निर्दोष है। उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। पी.चिदंबरम को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। मोदी सरकार बदला लेने वाली सरकार है। 

उमंग बोले, सभी को अनुशासन में रहना चाहिए

 

Tags:    

Similar News