गुजरात में परेशान किसान ने अपनी जीवन लीला की समाप्त

गुजरात गुजरात में परेशान किसान ने अपनी जीवन लीला की समाप्त

IANS News
Update: 2022-12-20 12:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़। पिछले कुछ वर्षों से डिप्रेशन से जूझ रहे एक किसान की कथित तौर पर मौत हो गई पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, गुजरात के जूनागढ़ जिले में किसान ने आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने कहा कि, किसान शिवराज धंधल आर्थिक तंगी और सामाजिक मुद्दों के कारण डिप्रेशन से पीड़ित थे। मेंडर्दा पुलिस सब इंस्पेक्टर के एम मोरी ने कहा कि धंधल सोमवार सुबह से लापता था। मोरी ने कहा, परिवार के सदस्यों ने पूरे दिन उसकी तलाश की और शाम 4 बजे के आसपास, उन्हें उसकी चप्पलें मिलीं। ग्रामीणों ने उसकी तलाश की और उसका शव कुएं से निकाला गया।

धंधल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसआई मोरी ने कहा कि उनकी मौत का प्राथमिक कारण डूबना था। मृतक के भाई प्रद्युम्न ने पुलिस को बताया कि शिवराज पिछले कुछ वर्षों से कठिन दौर से गुजर रहा था, दंपत्ति को कोई संतान नहीं थी और पिछले दो-तीन वर्षों से फसल खराब होने और नुकसान के कारण आर्थिक तंगी झेल रहा था। उन्होंने पुलिस को बताया कि इन सभी समस्याओं ने उन्हें मौत जैसा कदम उठाने के लिए प्रेरित किया होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News