बच्ची पर कुत्ते का हमला, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की तर्ज पर नोएडा अथॉरिटी ने काटा जुर्माना

उत्तर प्रदेश बच्ची पर कुत्ते का हमला, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की तर्ज पर नोएडा अथॉरिटी ने काटा जुर्माना

IANS News
Update: 2022-11-17 15:00 GMT
बच्ची पर कुत्ते का हमला, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की तर्ज पर नोएडा अथॉरिटी ने काटा जुर्माना

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुत्ते ने एक बच्ची को शिकार बनाया है और उसे बुरी तरीके से काट लिया है। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा में जिस तरीके से चालान काटा गया था, ठीक उसी प्रकार से नोएडा में भी 10 हजार का चालान काटा गया है। बच्ची को काटने के बाद का एक फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्ची उ-32 सेक्टर 47 नोएडा की रहने वाली है और बीजेपी की प्रदेश कार्यकारणी समिति सदस्य प्रज्ञया पाठक शर्मा की बेटी बताई जा रही है।

परिजनों के मुताबिक सेक्टर-47 में 6 से 10 देसी कुत्ते है। जिन्हें बगल के ही प्लॉट में पाला जा रहा है। जिनमें से किसी एक कुत्ते ने मेरी बेटी को काटा है। जिसका जख्म साफ देखा जा सकता है। ये घटना 14 नवंबर की है। जिसका फोटो आज वायरल हुआ। इससे पहले ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को लिफ्ट में एक बच्चे को डॉग ने काट लिया था। इस मामले में नोएडा अथॉरिटी ने कार्रवाई करते हुए खाली प्लॉट ओनर के नाम एक नोटिस जारी किया है और उन पर 10000 का जुर्माना और बच्ची के इलाज में आने वाले खर्च को वहन करने का नोटिस भेजा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News