सीएम ने दिए दूल्हादेव घाटी बस दुर्घटना की जांच के आदेश - मृतकों को मिलेंगें 5-5 लाख रू.

सीएम ने दिए दूल्हादेव घाटी बस दुर्घटना की जांच के आदेश - मृतकों को मिलेंगें 5-5 लाख रू.

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-26 08:20 GMT
सीएम ने दिए दूल्हादेव घाटी बस दुर्घटना की जांच के आदेश - मृतकों को मिलेंगें 5-5 लाख रू.

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। हर्रई के दूल्हादेव घाटी पर बस हादसे में घायल 54 में से 43 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घायलों से मुलाकात करने मंगलवार सुबह सीएम कमलनाथ जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों से चर्चा कर चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने बस हादसे में मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि दूल्हादेव घाट पर हुए बस हादसे की जांच के आदेश दिए गए है। वहीं घाट के जिस हिस्से में दुर्घटनाएं अधिक हो रही हैं उसके सुधार कार्य के लिए कहा है।
60 ग्रामीण गए थे खारी विसर्जन के लिए बरमान घाट-
जिला अस्पताल के बाद सीएम श्री नाथ मृतकों के परिजनों से मिलने अमरवाड़ा के ग्राम छुई पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार के लोगों से चर्चा कर संवेदना जाहिर की और उचित सहायता का आश्वासन दिया। सोमवार शाम अमरवाड़ा के ग्राम छुई के वर्मा परिवार के साथ गांव के लगभग 60 ग्रामीण खारी विसर्जन के लिए नरसिंहपुर स्थित बरमान घाट गए थे। यहां से लौटते वक्त दूल्हादेव घाटी पर बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। जिसमें तीन ग्रामीणों की मौत हो गई थी। वहीं लगभग 54 ग्रामीणों को गंभीर चोटें आई थी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
चिकित्सकों से की चर्चा-
मरीजों से मुलाकात करने के बाद सीएम कमलनाथ ने मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के स्वास्थ्य संबंधी चर्चा कर बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए। सीएम श्री नाथ ने कहा कि दुर्घटना में घायल मरीजों की हर संभव मदद की जाएगी।सीएम ने दुर्घटना में घायल लोगों के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया कि वे निश्चिंत रहें घायलों के उपचार का बेहतर से बेहतर प्रबंध किया जा रहा है । इसके साथ ही प्रशासन की यह भी कोशिश होगी कि भविष्य  में इस तरह की घटना न हो ।

 

 

Tags:    

Similar News