मुंबई यूनिवर्सिटी  : अब तक घोषित नहीं हुए सभी परीक्षा परिणाम, शिक्षा मंत्री भी अनजान

मुंबई यूनिवर्सिटी  : अब तक घोषित नहीं हुए सभी परीक्षा परिणाम, शिक्षा मंत्री भी अनजान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-19 14:33 GMT
मुंबई यूनिवर्सिटी  : अब तक घोषित नहीं हुए सभी परीक्षा परिणाम, शिक्षा मंत्री भी अनजान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े को पता नहीं है कि आखिर कब तक मुंबई यूनिवर्सिटी के परीक्षा परिणाम घोषित हो जाएंगे। लगातार 3 बार परीक्षा परिणाम घोषित करने की अंतिम तिथि चूकने के बाद तावड़े अब नई तारीख ऐलान करने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।  

मंत्रालय में पत्रकारों से बातचीत में तावड़े ने कहा कि परीक्षा परिणाम घोषित करने के बारे में राज्यपाल सी विद्यासागर राव की मौजूदगी में राजभवन में समीक्षा बैठक की गई। तावड़े ने कहा कि यूनिवर्सिटी के सभी पाठ्यक्रमों के परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करने के प्रयास शुरू हैं, लेकिन परीक्षा परिणाम कब तक आएंगे, इसकी एक तारीख बता पाना संभव नहीं है। तावड़े ने कहा कि यह कोशिश कि जा रही है कि जिन-जिन विषयों की उत्तर पुस्तिका की जांच हो गई है, उसके रिजल्ट घोषित कर दिए जाएं।

तावड़े ने कहा कि परीक्षा परिणाम घोषित करने में हुई देरी के कारण स्टूडेंट्स को अगली कक्षा में दाखिले के लिए कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। तावड़े ने बताया कि अभी तक 96% रिजल्ट घोषित कर दिए गए हैं सिर्फ 4% रिजल्ट लंबित हैं। इस बीच शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने परीक्षा परिणाम घोषित करने में हुई देरी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। आदित्य ने कहा कि सरकार रिजल्ट घोषित करने की अंतिम तारीख से चूक गई है, फिर आखिर क्यों न CM देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाया जाए। आदित्य ने कहा कि शिक्षा मंत्री तावड़े के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज किया जाना चाहिए, क्योंकि सरकार की नीतियों के कारण विद्यार्थी मानसिक रूप परेशान हो रहे हैं।

Similar News