आयुध फैक्ट्री विस्फोट में तीन महिलाओं समेत आठ घायल

तमिलनाडु आयुध फैक्ट्री विस्फोट में तीन महिलाओं समेत आठ घायल

IANS News
Update: 2022-11-19 17:30 GMT
आयुध फैक्ट्री विस्फोट में तीन महिलाओं समेत आठ घायल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के अरुवनकुंडु में आयुध कारखाने में शनिवार सुबह हुए विस्फोट में तीन महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आयुध फैक्ट्री के महाप्रबंधक टी. शंकर ने एक बयान में कहा कि विस्फोट शनिवार सुबह हुआ और घायलों को विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया।

तीन महिलाओं को कारखाने के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि विस्फोट के बाद बधिरता की शिकायत करने वाले तीन लोगों को नीलगिरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो अन्य को ऊटी के छावनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। महाप्रबंधक ने कहा कि विस्फोट के कारणों की जांच की जा रही है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आयुध कारखाने का निरीक्षण किया। ऊटी में आयुध कारखाना 1904 में स्थापित किया गया था। यह एक उच्च सुरक्षा वाला क्षेत्र है और एजेंसियों के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि विस्फोट के संबंध में विस्तृत जांच की जाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News