इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस भेजने पर PWD इंजीनियर का हुआ तबादला

इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस भेजने पर PWD इंजीनियर का हुआ तबादला

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-07 04:39 GMT
इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस भेजने पर PWD इंजीनियर का हुआ तबादला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट में मंत्री रहीं इमरती देवी को ग्वालियर में सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजा गया था। जिसके बाद शाम होते-होते इमरती को बंगला खाली करने का नोटिस भेजने वाले इंजीनियर का तबादला कर दिया गया। फिलहाल इस बात पर इमरती देवी की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नही आई है। 

इमरती देवी ज्योदिरादित्य सिंधिया की समर्थक है और उन 22 विधायकों में शामिल है जिन्होंने सिंधिया के साथ कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। जिसके बाद कमलनाथ की सरकार गिर गई थी। हालांकि 2020 में इमरती देवी डबरा विधानसभा सीट से उपचुनाव हार गई।

क्या है पूरा मामला
दरअसल,मंत्री इमरती देवी डबरा विधानसभा से उपचुनाव हारने के बाद सीएम शिवराज को अपना इस्तीफा भेजा था, लेकिन अभी तक सीएम ने इस्तीफे को मंजूरी नही दी है, और इस बीच PWD के इंजीनियर ने इमरती देवी को ग्वालियर के झांसी रोड पर मिले सरकारी बंगले को खाली करने का नोटिस भेज दिया। जिसमें लिखा था कि अब इमरती देवी के पास कोई पद नहीं है इसलिए बंगला खाली कर उसे PWD को सौंपा जाए। लेकिन ये नोटिस भेजना इंजीनियर को भारी पड़ गया। PWD के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ओमहरि शर्मा का तबादला ग्वालियर से भोपाल कर दिया गया। 

एडीएम ने नोटिस को बताया गलत
नोटिस भेजते ही उसकी एक कॉपी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई और हड़कंप मच गया। जिसके बाद एडीएम किशोर कन्याल की प्रतिक्रिया सामने आई और एडीएम ने कहा कि PWD के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर द्वारा वर्तमान में जो मंत्री हैं, उनको आवास खाली करने का नोटिस देना गलत है। नोटिस गलती से दे दिया गया था, क्योंकि अभी इमरती देवी मंत्री है और किसी मंत्री को ऐसा नोटिस जारी नहीं करना चाहिए था। 

 

Tags:    

Similar News